Suhana Khan ब्लैक क्रॉप टॉप और डेनिम जींस में आईं नजर, आप भी ले सकती हैं सुहाना के लुक से इंस्पिरेशन

Suhana Khan Looks: अगर आप स्टाइलिश दिखने की चाह रखती हैं तो सुहाना खान का यह लेटेस्ट लुक आपके लिए बेस्ट इंस्पिरेशन हो सकता है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
S

Celebrity Fashion: किंग खान की बेटी सुहाना (Suhana Khan) खान जल्द ही जोया अख्तर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'द आर्चीज' के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. भले ही सुहाना डेब्यू कर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलेरिटी किसी भी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. सुहाना अपने स्टाइल और फैशन सेंस के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर उनका लेटेस्ट स्टाइलिश अवतार फैंस की नींदें उड़ा रहा है. तो अगर आप फैशनेबल (Fashionable) और ग्लैमरस दिखने की चाह रखती हैं तो सुहाना खान का यह लेटेस्ट लुक आपके लिए बेस्ट इंस्पिरेशन हो सकता है. 

सुहाना की लेटेस्ट तस्वीरों (Latest Photos) पर नजर डालें तो उनके लुक से नजरें हटाना किसी के लिए भी मुश्किल हो सकता है.  इस लेटेस्ट स्टाइलिश लुक में सुहाना खान ब्लैक क्रॉप टॉप और लाइट ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई नजर आ रही हैं. फोटोस में सुहाना ने ब्लैक कलर का मास्क भी लगाया हुआ है जो उनके आउटफिट को मैच कर रहा है. सुहाना के ओवरऑल लुक की बात की जाए तो अपने लुक में दीवा ने बन बना रखा है और क्रीम कलर का कूल हैंडबैग कैरी किया है.  इस लुक में ऊपर से लेकर नीचे तक वे अपने स्टाइल से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं.

Advertisement

 सुहाना उन स्टार किड्स (Star kids) में से एक हैं जिन्हें फैशन की अच्छी खासी समझ है. अब उनका यही लुक ले लीजिए. येलो ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में सुहाना बेहद गॉर्जियस लग रही हैं.  फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट पार्टी के लिए सुहाना ने इस आउटफिट को चुना जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ कंफर्टेबल भी है. 

Advertisement

 सुहाना खान जितनी वेस्टर्न आउटफिट में ग्लैमरस दिखती हैं एथनिक लुक में उतनी ही ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं.  पिछले दिनों सुहाना की रेड साड़ी (Red Saree) ने लोगों को स्पीचलेस कर दिया था. बंधे हुए बाल, माथे पर छोटी सी बिंदी और लाल साड़ी में सुहाना किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. 

Advertisement

वहीं, जब कूल लुक की बात आती है तो सुहाना किसी के लिए भी परफेक्ट इंस्पिरेशन बन सकती हैं. उनके इस लुक को देखकर आप समझ सकते हैं कि अगर स्टाइलिश के साथ-साथ कूल दिखना है तो सुहाना की तरह वाइट केमिसोल और डेनिम जींस लुक परफेक्ट है.

Advertisement

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Featured Video Of The Day
Delhi CM Atishi नेता प्रतिपक्ष Vijender Gupta के साथ बस मार्शलों के मुद्दे पर LG से मिलने पहुंची
Topics mentioned in this article