Sonal Chauhan सिंपल ब्लैक बिकीनी में जलवे बिखेरती आईं नजर, किया बोल्ड लुक शेयर 

Sonal Chauhan In Bikini : जन्नत फिल्म फेम Sonal Chauhan ने नए साल की शुरूआत गोआ बीच पर वेकेशन मनाते हुए की है. अपनी तस्वीरों में सोनल प्लेन ब्लैक बिकीनी में बेहद बोल्ड और स्टाइलिश दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
S

Sonal Chauhan Outfits : साल की शुरुआत सुहानी धूप से हो चुकी है, हमारे लिए ना सही लेकिन एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) की बात करें तो मामला कुछ यही है. चाहे हमें चटक रंगों और बड़े पैटर्न्स की बिकीनी कितनाी ही पसंद हो, लेकिन प्लेन ब्लैक कलर की बिकीनी हमेशा ही विजेता रहती है. इस न्यू ईयर पर गोआ में सोनल के स्टाइलिश और बोल्ड बिकीनी लुक्स बीच पर जाने का अच्छा कारण लग रहे हैं. कुछ हो ना हो पर सोनल को देखकर हम इस बात के लिए जरूर राजी हो गए हैं कि इस महामारी के खत्म होते ही हम सभी को ढेर सारी ब्लैक बिकीनी पैक करके बीच की ओर नए एडवेंचर्स पर चल पड़ना चाहिए. 

सोनल (Sonal Chauhan) का एक्सेसरीज की तरफ लगाव साफ देखने को मिला जो इनके लुक को बोहो टच दे रहा है. 

Advertisement

Advertisement

सोनल ने इस बिकीनी के ऊपर ढीली व्हाइट रंग की शर्ट भी पहनी है जो बीच पर दोपहर की धूप के लिए अच्छे कवर का काम कर रही है. 

Advertisement

Advertisement

 शाम के ढलते सूरज के सामने सोनल (Sonal Chauhan) अगली सुबह के इंतजार में खड़ी हैं, लेकिन हमारी मानें तो तब भी उनकी बिकीनी खूबसूरती के मामले में सूरज को भी टक्कर दे रही है. 

जब सोनल प्लेन ब्लैक बिकीनी चुनने में व्यस्त नहीं होतीं तब वे कलरब्लौक्ड मिक्स-एंड-मैच बिकीनी से अपने बीच लुक को कंप्लीट करती हैं. 

और कभी-कभी पिंक के टच वाली टाई-डाई बिकीनी के साथ लुक को पूरा करती हुईं जलवे बिखेरती नजर आती हैं. 

हालांकि, केवल उनकी बिकीनी ही नहीं हैं जो बीच वेकेशंस पर दिखाई दे रही हैं. सोनल (Sonal Chauhan) के कवर अप्स भी उनके रेतीले होलिडेज में लुक्स को निखारने में खास भूमिका निभा रहे हैं. 

 2022 हो या ना हो लेकिन हम सोनल की बिकीनी कलेक्शन से इंस्पिरेशन ले कर नीले गहरे समुंद्र के किनारे धूप सेंकना बेहद पसंद करेंगे. 

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article