Soha Ali Khan समेत इन सेलेब्स से सीखिए कैसे करें वर्कआउट, इनके फिटनेस सीक्रेट के लिए देखिए Video

Celebrity Fitness: सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर और बॉलीवुड सेलेब्स ने शेयर की हैं कुछ जरूरी फिटनेस टिप्स, आप भी अपने वर्कआउट रूटीन में इन्हें कर सकते हैं शामिल. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
C

Celebrity Fitness: जब बात फिटनेस की आती है तो बॉलीवुड सेलेब्स का नाम जहन में जरूर आता है. इन सेलेब्स के वर्कआउट रूटीन से आम लोग भी बेहद इंस्पायर होते हैं. अब सोहा अली खान को ही देख लीजिए. सोहा (Soha Ali Khan) अक्सर अपने फिटनेस रूटीन (Fitness Routine) की झलक दिखाती नजर आती हैं. इस वीडियो में आप सोहा को फोकस प्रैक्टिस करते साफ देख सकते हैं. सोहा अपने जिम एरिया में वे सभी जरूरी उपकरण रखती हैं जो होम वर्कआउट (Workout) में उनके काम आते हैं.

यास्मीन कराचीवाला (Yasmin Karachiwala) जानी  मानी सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं. इसमें तो कोई दोराय नहीं कि यास्मीन फिटनेस के सभी गुर जानती हैं तभी तो कटरीना कैफ, वाणी कपूर और सोफी चौधरी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स को पिलाटेस सिखा चुकी हैं. इस वीडियो में आप यास्मीन को वर्कआउट करते साफ देख सकते हैं. यास्मीन बताती हैं कि यह वर्कआउट बीगिनर्स को 30 सैकंड वर्क और 30 सैकंड एक्टिव रेस्ट करते हुए, थोड़े बेहतर होने पर 40 सैकंड और एडवांस लोगों को 50 सैकंड करना चाहिए. 

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भी कुछ कम फिटनेस फ्रीक नहीं हैं. खुद को बेहतर करने के लिए प्रीति भी प्रोपर वर्कआउट करना पसंद करती हैं. अपने वर्कआउट की इस वीडियो पर कैप्शन देते हुए प्रीति ने लिखा, "अपनी बेहतर सेहत की तरफ दौड़ रही हूं." प्रीति अपने वर्कआउट में कोर स्ट्रेंथ, बैलेंस (Balance) और हिप्स पर ध्यान देती हैं. 

Advertisement


एक्ट्रेस नेहा पांडे डंबल उठाए स्ट्रेंथ पर फोकस करती हैं. घर पर ही वर्कआउट करने में वेट लिफ्टिंग उनके फिटनेस रूटीन का हिस्सा है. नेहा अपने वर्कआउट को पूरा एंजॉय करती हैं जिसका असर उनकी फिट बॉडी पर भी नजर आता है. 

Advertisement


दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की बैलेंसिंग स्किल्स सचमुच कमाल की हैं जो उनकी इस वर्कआउट वीडियो में साफ नजर आ रही हैं. दिव्यंका स्ट्रेंथ और बैलेंस की प्रेक्टिस करती हैं और अपनी इंपरफेक्शन को ही अपनी ताकत बनाती हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel War: दक्षिणी लेबनान में Hezbollah के सुरंग ध्वस्त, इजरायली सेना ने जारी किया Video
Topics mentioned in this article