Soha Ali Khan और मसाबा गुप्ता का वर्कआउट गर्मियों में भी है कायम, इनके फिटनेस रूटीन से आप भी हो सकते हैं इंस्पायर

Celebrity Workout Routine: तपतपाती धूप के मौसम में वर्कआउट मुश्किल तो होता है, लेकिन सोहा अली खान और मसाबा गुप्ता की तरह आप भी अपनी लिमिट्स को पुश करना सीख सकते हैं. 

Soha Ali Khan और मसाबा गुप्ता का वर्कआउट गर्मियों में भी है कायम, इनके फिटनेस रूटीन से आप भी हो सकते हैं इंस्पायर

Fitness Routine: अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान देती हैं मसाबा और सोहा. 

खास बातें

  • सोहा अली खान गर्मियों में भी वर्कआउट जारी रखने की सलाह देती हैं.
  • मसाबा गुप्ता ने पूरी तरफ फैट से पा लिया छुटकारा.
  • गर्मियों में इस तरह फिटनेस पर दिया जा सकता है ध्यान.

Celebrity Fitness: सर्दियों में कंपकंपी के चलते तो गर्मियों में धूप की मार झेलने से बचने के लिए अक्सर लोग जिम जाने से किनारा करने लगते हैं. इसका असर फिटनेस पर भी पड़ता ही है. लेकिन, बॉलीवुड स्टार्स अपनी सेहत से कोई समझौता नहीं करते. अब सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और मसाबा गुप्ता को ही देख लीजिए. सोहा और मसाबा (Masaba Gupta) दोनों ने ही अपने वर्कआउट की झलक लोगों को देते हुए जगजाहिर कर दिया है कि गर्मी उनके और फिटनेस के बीच नहीं आ सकती. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की वीडियो में सारा डंबल उठाती नजर आ रही हैं. वे अक्सर वेट लिफ्टिंग जैसी कठिन एक्सरसाइजेस को अपने वर्कआउट रूटीन (Workout Routine) में शामिल करती हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सोहा ने लिखा, "गर्मियां आ गई हैं लेकिन इस गर्माहट को आपको झुकाने का मौका मत दो. उठो और आगे बढ़ो." सचमुच माननी पड़ेगी सोहा की डेडिकेशन. 


वहीं, मसाबा गुप्ता भी फिटनेस के मामले में कुछ पीछे नहीं हैं. मसाबा आएदिन इंटेंस वर्कआउट रूटीन की झलक सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने अपनी वर्कआउट वीडियो (Video) पर कैप्शन के जरिए इस बात का जिक्र किया कि वे हर पैमाने पर शारीरिक रूप से फिट हैं. उन्होंने लिखा, बॉडी फैट 0% पा लिया." यकीनन मसाबा की फिटनेस देख कोई भी इंस्पायर हो सकता है बिलकुल वैसे ही जैसे उनके साथ वेब सीरीज 'मसाबा वर्सेस मसाबा' में काम कर चुकीं रिताशा राठौर हो चुकी हैं. 


नेहा धूपिया (Neha Dhupia) भी फिटनेस के मामले में पीछे नहीं हैं, लेकिन उनकी हालिया शेयर की गई तस्वीरों में नेहा से ज्यादा ध्यान उनके बेटे की तरफ जा रहा है. नेहा ने भी अपने काम या आलस को फिटनेस के आड़े आने नहीं दिया है.

आप भी इन सेलेब्स से इंस्पायर होकर अपनी फिटनेस को गर्मियों में भी जारी रख सकते हैं. जिम जाने के लिए ऐसा समय चुनिए जब बाहर मौसम हल्का ठंडा रहता है, जैसे सुबह या देर शाम के समय. आप सोहा अली खान और नेहा धूपिया की तरह घर पर भी वर्कआउट कर सकते हैं. 

नोरा फतेही और पूजा हेगड़े एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com