एम्बेलिश्ड गाउन में Shweta Tiwari का ग्लैम लुक है बेहद दमदार, आप भी कर सकती हैं उनके लुक को रिक्रिएट

Sweta tiwari : वह किसी भी अटायर में बेहद ही स्टनिंग और स्टाइलिश लगती हैं. हाल ही में उन्होंने एम्बेलिश्ड गाउन (embellished) में एक फोटोसूट करवाया जिसको देखकर सब लोग हैरान हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
S

Shweta Tiwari look : श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने दम पर छोटे पर्दे पर जगह बनाई हैं. आज वह 40 की उम्र पार कर चुकी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती 20 साल की उम्र वाली है. वह किसी भी अटायर में बेहद ही स्टनिंग और स्टाइलिश लगती हैं. हाल ही में उन्होंने एम्बेलिश्ड गाउन (embellished) में एक फोटोसूट करवाया जिसको देखकर सब लोग हैरान हो गए हैं.

श्वेता तिवारी का गाउन

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने एली बिटन डिजाइन लेबल की  एक गाउन पहनी है जिसमें सिक्वेंसिंग का काम किया गया है. इसका पेस्टल कलर बहुत अट्रैक्टिव है.स्टनिंग स्ट्रैपी आउटफिट में काउल नेक डिटेल के साथ प्लंजिंग नेकलाइन थी, साथ ही ड्रेस में थाई हाई साइड स्लिट पूरे लुक को एक नाटकीय रूप दे रही है.

गोल्ड टोन्ड आउटफिट में श्वेता तिवारी बहुत खूबसूरत लग रही है. इसके साथ श्वेता लाल झुमके, एक ब्रेसलेट और हाई हील्स पहनी हुई है. उन्होंने इसे ड्रेस के साथ मेकअप के लिए सॉफ्ट स्नोकी आईज और शिमरी लिप टिंट किया हुआ है. 


 

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India