चांद निकलने से पहले श्रद्धा आर्या का दिखा गॉर्जियस लुक, हर कोई कर रहा है उनकी खूबसूरती की तारीफ

Tv stars look of Karwachauth : चांद निकलने से कुछ घंटों पहले श्रद्धा आर्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर कर, फैंस का दिल जीत लिया है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
साल 2021 में श्रद्धा ने नेवी ऑफिसर राहुल नांगल के साथ शादी रचाई थी.  

Shradha arya karwachauth look : कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने चांद निकलने से पहले अपने सोशल मीडिया पर बहुत ही खूबसूरत तस्वीर साझा की है. उनके फोटो शेयर करते ही उनकी सुंदरता के चर्चे फैंस के बीच होने लगे. हर कोई उनकी तारीफ के पुल बांध रहा है. आपको बता दें कि श्रद्धा आर्या अपने बेबाक अंदाज और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. करवा चौथ के दिन चांद निकलने से कुछ घंटों पहले श्रद्धा आर्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर कर, अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लिया है. 

श्रद्धा आर्या लुक की खासियत

श्रद्धा ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें उन्होंने ब्लू कलर का स्टाइलिश लहंगा पहने हुए हैं. इस फोटो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने लहंगे के साथ हैवी ईयर रिंग पहना है और बालों को खोला हुआ है. वहीं, पोटली वाला बैग कैरी किया है इस आउटफिट के साथ. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि श्रद्धा आर्या इस बार दूसरा करवाचौथ मना रही हैं. 

साल 2021 में श्रद्धा ने नेवी ऑफिसर राहुल नांगल के साथ शादी रचाई थी.  ऐसे में आज करवा चौथ के दिन श्रद्धा आर्या और राहुल की सेलिब्रेशन की तस्वीरों का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Featured Video Of The Day
Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि' 11 दिन में पहुंची 500 करोड़ क्लब में | Prabhas | Amitabh Bachchan