बिना मशीनों के वर्कआउट करती दिखीं शिल्पा शेट्टी, सोशल मीडिया पर शेयर किया जबरदस्त वीडियो

Shilpa shetty yoga video : शिल्पा अपनी बॉडी और फिटनेस पर अच्छा खासा ध्यान देती हैं, उनका इंस्टाग्राम देख लीजिए, उनकी एक्सरसाइज करते हुए फोटो और वीडियो आपको भी एक्सरसाइज करने के लिए उत्साहित कर देंगी. हाल ही में शिल्पा ने अपने एब्स वर्कआउट रूटीन का एक शानदार वीडियो शेयर किया है

Advertisement
Read Time: 15 mins
Shilpa shetty yoga for weight loss : हाल ही में शिल्पा ने अपने एब्स वर्कआउट (Washboard Abs) रूटीन का एक शानदार वीडियो शेयर किया है.

Shilpa shetty fitness secret : बॉलीवुड (Bollywood) में जब भी खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस की बात आती है तो पतली कमर वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty)का नाम जरूर आता है. अपने कमाल के फिगर के लिए पहचाने जाने वाली शिल्पा शेट्टी की फिटनेस भी शानदार है. इस उम्र में भी शिल्पा अपनी बॉडी और फिटनेस पर अच्छा खासा ध्यान देती हैं, उनका इंस्टाग्राम (Shilpa Shetty Instagram) देख लीजिए, उनकी एक्सरसाइज करते हुए फोटो और वीडियो आपको भी एक्सरसाइज करने के लिए उत्साहित कर देंगी. हाल ही में शिल्पा ने अपने एब्स वर्कआउट (Washboard Abs) रूटीन का एक शानदार वीडियो शेयर किया है.

Advertisement

इन 5 परेशानियों में कभी नहीं खाना चाहिए मूंगफली, काटने पड़ सकते हैं अस्पताल के चक्कर

शिल्पा शेट्टी ने प्लैंक वर्कआउट का वीडियो शेयर किया

शिल्पा शेट्टी ने वाशबोर्ड एब्स पर काम करते हुए बिना किसी उपकरण के शानदार एक्सरसाइज का वीडियो शेयर किया हैं. उनके वर्कआउट रूटीन को देखकर लाखों लोग अपने आपको फिट और मजबूत बना सकते हैं. शिल्पा ने तीन स्टेप्स में ये वर्कआउट क्या, जिसमें एक्ट्रेस ने प्लैंक पर काफी फोकस किया है. शिल्पा ने इन वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है - रेसिपी फॉर वाशबोर्ड एब्स,प्लैंक, प्लैंक एंड मोर प्लैंक. ये वर्कआउट पूरी बॉडी को ट्रेन करता है. खासकर कोर मसल्स को. इन तीन एक्सरसाइज के तीन सेट की बदौलत आप शरीर की सभी मसल्स को परफॉर्म कर सकते हैं.

Advertisement

एब्स बनाने के साथ साथ चर्बी भी घटेगी  

शिल्पा ने वर्कआउट रूटीन में जिन तीन प्लैंक की बात की है, उसमें पहला है - एक्सटेंडेड आर्म प्लैंक-हिप्स एक्सटेंशन, ये एक्सरसाइज फुल प्लैंक पोजिशन के जरिए शुरू की जाती है. दूसरी एक्सरसाइज है -साइड एल्बो प्लैंक. इसमें साइड एल्बो प्लैंक करके एडवांस वेरिएशन दिया गया है. इसमें साइड से प्लैंक एक्सरसाइज की जाती है. तीसरा वर्कआउट है - एल्बो प्लैंक - हिप एबडक्शन एंड एडक्शन. इस एक्सरसाइज को एल्बो प्लैंक पोजिशन से शुरू करते हैं. आपको बता दें कि ये तीनों तरह के प्लैंक एब्स बनाने के साथ साथ पेट के आस पास की चर्बी को भी कम करते हैं जिससे बॉडी फिट होती है. शिल्पा ने वीडियो में सलाह दी है कि बेहतर परिणाम के लिए तीनों प्लैंक के तीन तीन सेट करने चाहिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajnath Singh On Agniveer: अग्नीवर के मुद्दे पर भड़के Rajnath Singh बोले: 'विपक्ष की सदन को गुमराह करने की कोशिश'
Topics mentioned in this article