Shilpa Shetty ने दिखाई अपनी सरगी की झलक, करवा चौथ के लिए तैयार दिखीं एक्ट्रेस 

Karwa Chauth 2023: करवा चौथ के इस खास मौके पर बॉलीवुड भी किसी से पीछे नहीं है. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी आज व्रत रखा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Karwa Chauth Sargi: सुबह शिल्पा शेट्टी ने सभी को इंस्टाग्राम पर अपनी सरगी थाली की एक झलक दी
मुंबई (महाराष्ट्र):

भारत में सबसे बड़े हिंदू त्योहारों में से एक करवा चौथ (Karwa Chauth) आ गया है और पूरे भारत में विवाहित महिलाओं ने उत्साह के साथ इस उत्सव की शुरुआत कर दी है. इस त्योहार को मनाने के मामले में हमारी बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी कुछ अलग नहीं हैं. आज सुबह शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सभी को इंस्टाग्राम पर अपनी पौष्टिक सरगी थाली की एक झलक दी. 

बड़ी थाली में मट्ठी, मिठाइयां और लच्छा सेवियां देखी जा सकती हैं. खाने के अलावा चूड़ियां, बिंदी और मेहंदी भी सरगी की थाली में रखी थीं.

शिल्पा ने इस स्टोरी पर "#Sargi #Happyfasting," लिखा और साथ ही रेड हार्ट इमोजी और नजरबट्टू इमोजी लगाकर कैप्शन पूरा किया. 

Advertisement

सरगी (Sargi) एक पारंपरिक थाली है जो आमतौर पर सास अपनी बहुओं को देती हैं. थाली में श्रृंगार, आभूषण, कपड़े और खाने की चीजें शामिल होती हैं जिन्हें महिलाएं सूर्योदय से पहले खाती हैं और पूरे दिन चंद्रोदय तक उपवास रखती हैं. 

Advertisement

इस बीच, काम की बात करें तो शिल्पा रोहित शेट्टी की ओटीटी डेब्यू 'इंडियन पुलिस फोर्स' में दिखाई देंगी जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय भी हैं. यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजोन प्राइम पर आएगी. 

Advertisement

शो के बारे में बात करते हुए, रोहित शेट्टी ने पहले कहा, "भारतीय पुलिस बल पुलिस एक निर्माता के रूप में पुलिस की दुनिया में मेरी यात्रा का अभिन्न अंग है जिसे मैंने और रोहित शेट्टी पिक्चर्स में मेरी टीम ने वर्षों की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के साथ बनाया है. मुझे अपने कलाकारों और क्रू पर गर्व है, जिन्होंने इस एक्शन सीरीज को प्रस्तुत करने के लिए समर्पित रूप से मिलकर काम किया, जो हमारे भारतीय पुलिस अधिकारियों की वीरता, बलिदान और साहस को श्रद्धांजलि देता है. मुझे अपने पहले डिजिटल प्रोजेक्ट के लिए प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है, जो दुनियाभर के दर्शकों के लिए उत्साहजनक मनोरंजन देने का वादा करता है."

Advertisement

शिल्पा 'केडी-द डेविल' में वी रविचंद्रन और संजय दत्त के साथ सत्यवती की भूमिका में भी नजर आएंगी. यग भारतीय बहुभाषी तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: जनता की गाढ़ी कमाई, नदियों में समाई! 15 दिन में 10 पुल ढहे, ज़िम्मेदार कौन?
Topics mentioned in this article