Sharvari Wagh का वाइब्रेंट क्रॉप टॉप और मिडी स्कर्ट जीत रहा है लोगों का दिल, आप भी कर सकती हैं रिक्रिएट

Celebrity fashion : हाल ही में शारवरी वाघ का वाइब्रेंट क्रॉप टॉप और मिडी स्कर्ट लुक लोगों को खूब पसंद आया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी तक वायरल हो रही हैं.   

Advertisement
Read Time: 24 mins
S

Celebrity fashion : बॉलीवुड एक्ट्रेस शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) को आज कौन नहीं जानता. इन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग और खूबसूरती से बहुत कम समय में अपना दिवाना बना दिया. बंटी और बबली-2 फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली शारवरी के फैशन सेंस भी काबिले तारीफ है. उनका हर स्टाइल लोगों को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर देता है. अभी हाल ही में उनका वाइब्रेंट क्रॉप टॉप और मिडी स्कर्ट लोगों को खूब पसंद आया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी तक वायरल हो रही हैं.   

फोटो में देख सकते हैं आप उन्होंने वाइब्रेंट मर्जेंटा क्रॉप टॉप को ऑरेंज कलर की मिडी स्कर्ट के साथ पेयर किया हुआ है. इस ड्रेस के साथ शारवरी ने मेकअप बहुत लाइट और नेचुरल रखा है, जो उन्हें काफी अट्रैक्टिव बनाने में मदद कर रहा है. टॉप और स्कर्ट दोनो में हार्ट शेप का कट वर्क किया गया है जो उसको और खूबसूरत बनाने का काम कर रहा है. वहीं उन्होंने इसके साथ ट्रांसपेरेंट स्ट्रीप वाली हील फुटवियर कैरी की हुई है.

Advertisement

Advertisement

वहीं, शारवरी का ग्लैमरस बैकलेस गाउन भी दिल जीतने वाला है. इस स्टाइलिश आउटफिट में शारवरी हाल ही में आईफा अवार्ड 2022 में नजर आईं थीं. जहां उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया. शारवरी ने डिजाइनर अभिषेक शर्मा का 3डी एम्बेलिशमेंट वाला गाउन जिसकी हेमलाइन पर फ्लेयर्ड बना हुआ था पहना था, जो लोगों को खूब पसंद आया. यह गाउन शारवरी की टोन्ड बॉडी पर परफेक्ट लग रहा था. इसकी नेकलाइन प्लंजिंग थी. मेकअप की बात करें तो उन्होंने आईलिड को शिमरी और होठों पर न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाई थी. आपको बता दें कि शारवरी का पहला आईफा अवार्ड का लुक काफी फैशनेबल था.

Advertisement

Advertisement

शारवरी का एक और लुक लोगों को खूब पसंद आया वो था करण जौहर के 50 वें बर्थडे पर. इस दौरान उन्होंने सूर्या सरकार की डिजाइन की हुई काले रंग की ड्रेस पहनी थी जो उन पर खूब फब रही थी. शारवरी के ट्यूब गाउन की वेस्ट लाइन पर कोर्सेट की डिटेलिंग की हुई थी, साथ ही एसिमिट्रिकल हेमलाइन इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. इस ब्लैक ड्रेस के साथ शारवरी ने स्लीक पोनीटेल बनाया हुआ था और मेकअप रोजी किया हुआ था. 


अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार
Topics mentioned in this article