Shanaya Kapoor व्हाइट आउटफिट में लगीं बेहद स्टाइलिश, फोटोज में देखें

Shanaya Kapoor photos : हाल ही में शनाया ने इंस्टाग्राम पर कुछ व्हाइट आउटफिट में फोटोज शेयर की हैं जिसे आप समर्स में अपने फैशन का हिस्सा बना सकती हैं. तो चलिए  देखते हैं उनके लेटेस्ट समर कलेक्शन की फोटोज.

Advertisement
Read Time: 9 mins
Shanaya Kapoor की व्हाइट ऑउटफिट कलेक्शन से ले सकती हैं इंसपिरेशन


Celebrity summer collection: अनिल कपूर की भतीजी और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya kapoor instagram) अपनी जबर्दस्त ड्रेसिंग सेंस से लोगों का अपना दीवाना बनाती रहती हैं. वह अक्सर ही अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम (Instagram photos) पर  अपने खूबसूरत फोटो अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. वह हर आउटफिट में स्टनिंग लगती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की जिसे आप आप समर्स में अपने फैशन का हिस्सा बना सकती हैं. तो चलिए  देखते हैं उनके लेटेस्ट समर कलेक्शन आउटफिट.

ऑफ शोल्डर

शनाया कपूर का ऑफ शोल्डर व्हाइट आउट फिट ( White outfit) बेहद खूबसूरत है इसे आप अपनी डेट पर पहनकर जा सकती हैं. यह बहुत ही कंफर्टेबल है. इसके साथ शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने नो मेकअप लुक अपनाया है. वहीं बालों को खुला रखा है. 

पैंट सूट

शनाया का व्हाइट आइवरी पैंट सूट ऑउटफिट भी बहुत स्टनिंग है. इस ड्रेस के साथ शनाया ने मिनिमल मेकअप (minimal makeup)किया हुआ है.इसके साथ भी शनाया ने बालों को खुला रखा है. 

हॉल्टर नेक ड्रेस
Advertisement

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की ये शिमरी हॉल्टर नेक ड्रेस भी बहुत इंप्रेसिव भी है. इसके साथ भी शनाया ने मिनिमल लुक (minimal look) लिया हुआ है और बालों को साइड पार्टीशन करते हुए खोल रखा है. 

Featured Video Of The Day
हाथरस भगदड़ हादसे में दो और लोगों की गिरफ़्तारी, अब तक कुल 11 गिरफ़्तारियां
Topics mentioned in this article