फ्लोरल क्रॉप टॉप और व्हाइट वाइड पैंट में सान्या मल्होत्रा दे रही हैं स्ट्रीट स्टाइल गोल्स

Sanya Malhotra is setting the right mood in wide leg pants and floral crop top

Advertisement
Read Time: 19 mins

बोल्ड फैशन को पॉइंट पर रखने में सान्या मल्होत्रा कभी पीछे नहीं हटतीं. बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के बाद से सान्या ने बेहतरीन ड्रेसिंग स्टाइल हासिल किया है. हाल ही में एक पब्लिक इवेंट के लिए, सान्या ने कैजुअल्स का ऑप्शन चुना था, जो गर्मी और मानसून के लिए एकदम परफेक्ट था. सान्या ने ग्रीन और लाइम कलर का एक स्ट्रैपी फ्लोरल टॉप पहना था. फ्लोरल टॉप में प्लंजिंग नेकलाइन और बस्टलाइन पर टाई-नॉट डिटेल्स थीं. सान्या ने क्रॉप टॉप को एक जोड़ी ऑल-व्हाइट फ्लेयर्ड पैंट के साथ पेयर किया था. एक्सेसरीज के लिए सान्या ने ग्रीन हूप ईयररिंग्स और व्हाइट स्ट्रैपी हील्स पहनी थी. उन्होंने कम से कम मेकअप कर बालों के लिए कर्ली हेयर बन स्टाइल लिया था. सान्या इस लुक में गर्मियों की सैर के लिए पूरी तरह से तैयार लग रही थीं.

कैजुअल स्टाइल के लिए कलरफुल फ्लोरल ड्रेस में सान्या मल्होत्रा स्टनिंग लग रही हैं.

सान्या मल्होत्रा ने एक बार फिर स्मार्ट कैजुअल के लिए एक शानदार आउटफिट चुना. इस सुंदर ग्रीन बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस अट्रैक्टिव लग रही थीं. उनकी स्ट्रैपी स्पेगेटी मिनी ड्रेस में डीप नेकलाइन और ड्रामेटिक फ्लोरल डिटेलिंग, लाइम ग्रीन में वेस्ट लाइन पर अटैच्ड एम्बेलिशमेंट और छोटा साइड स्लिट था. इस लुक के लिए सान्या ने आंखों पर हल्का काजल और मस्कारा लगाया था, उन्होंने होंठों को न्यूड रखते हुए मेकअप को न्यूट्रल रखा था. वहीं उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स करते हुए उन्हें खुला छोड़ा था.

Advertisement

सान्या मल्होत्रा ने अपने इस पिंक आउटफिट लुक से हर किसी का ध्यान अपनी और खींच लिया. वह पिंक ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं. सान्या ने गर्मियों के लिए रंगीन शर्ट चुनी थीं. ओवरसाइज़्ड शर्ट में फुल स्लीव्स वाली साटन कॉलर वाली नेकलाइन थी. उन्होंने रैप-स्टाइल मिनी स्कर्ट को सिल्वर हील्स के साथ पेयर किया था. सान्या का कर्ली अपडू उनके कूल आउटफिट पर चार चांद लगा रहा था.

Advertisement
Advertisement

सान्या मल्होत्रा परफेक्ट फैशनिस्टा हैं जो अपनी कैजुअल ड्रेसिंग के साथ हमें ड्रेसिंग गोल देती हैं.

Featured Video Of The Day
Sri Lanka Elections: चुनाव के लिए वोटिंग जारी, राष्ट्रपति के रेस में कौन आगे, जानें समीकरण
Topics mentioned in this article