बीइंग ग्लोबल के Salman Khan या पठान के शाहरुख खान, किसकी बॉडी ने जीता फैंस का दिल, देखें Photos 

Salman Khan या शाहरुख खान, किसकी फिट बॉडी से इम्प्रेस हुए आप? इन तस्वीरों को देखिए और बताइए कौन है आपका फेवरेट फिट हीरो. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
S

Celebrity Fitness: सलमान खान बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं जिनकी फिट बॉडी के लोग दीवाने हैं. खुद सलमान के हालिया वायरल एड में भी सलमान (Salman Khan)  इस बात को जगजाहिर करते दिखे थे कि वे अपनी बॉडी को लेकर कितने सजग रहते हैं. अपने ब्रांड बीइंग स्ट्रॉंग ग्लोबल को प्रोमोट करते हुए सलमान ने इंस्टाग्राम पर इस शर्टलेस फोटो को अपलोड किया है जिसे देख फैंस फूले नहीं समा रहे हैं. लेकिन, इस फोटो को देख शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पठान लुक की भी याद हो आई जिसके लिए वे आएदिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं.


सलमान अपनी फिटनेस पर तो ध्यान देते ही हैं साथ ही वे दिल से पूरे फूडी हैं. अपनी मां के हाथ का चिकन सलमान का फेवरेट है, साथ ही वे इटैलियन खाना भी खूब पसंद करते हैं. लेकिन, स्ट्रिक्ट डाइट प्लान को फॉलो करते हुए ही उन्होंने ये बॉडी बनाई है. 

बीती फरवरी के महीने में भी सलमान ऐसी ही एक शर्टलेस फोटो पोस्ट करते नजर आए थे. इस फोटो में भी सलमान की फिटनेस साफ देखी जा सकती थी. जिम को लेकर बेहद गंभीर रहने वाले सलमान इस फोटो में पुलअप्स करते नजर आ रहे हैं. यकीनन वे जिम में वर्कआउट करते हुए घंटों पसीने बहाते हैं जिसका असर उनकी सेहत पर साफ देखा जा सकता है. 

Advertisement


शाहरुख खान ने भी हाल ही में अपनी फिल्म पठान (Pathan) के चलते इस पठानी लुक में खूब वाहवाही बटोरी. बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख का ये लुक फैंस को लंबे समय के बाद देखने को मिला था. 


 

Advertisement

बिज़नेस सूट पहनकर गोलगप्पे-चाट क्यों बेचता है यह युवक...?

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War के बीच जुमे के खुत्बे में Ali Khamenei के बयान से और गहराया युद्ध का संकट
Topics mentioned in this article