Salman Khan के लंबे बालों से लेकर कॉर्न रो हेयर स्टाइल को आप भी कर सकते हैं कैरी

Hair style Salman khan : सलमान खान इन दिनों फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में अपनी हेयर स्टाइल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ऐसे में हम आपको उनके अब तक के चर्चित हेयर स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं जो उनके फैंस के बीच पॉपुलर हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
E

Salman khan hair style : बॉलीवुड के सलमान खान अपने दबंग और बेबाक अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों वह ईद पर रिलीज हुई फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर मीडिया लाइम लाइट में छाए हुए हैं. इस फिल्म में उनका एक अलग ही हेयरस्टाइल देखने को मिल रहा है जिसकी चर्चा फैन के बीच खूब हो रही है. ऐसे में आज हम आपको उनके अब तक के चर्चित हेयर स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं जो उनके फैंस के बीच खूब पॉपुलर हुए.

बारिश में दिल्ली की इन 4 जगहों पर रोमांटिक डेट कर सकते हैं प्लान, लाइफटाइम ये दिन रहेगा याद

सलमान खान के फेमस हेयर स्टाइल

सबसे पहले शुरूआत उनके रिसेंट लुक किसी का भाई किसी की जान से करते हैं. इसमें उनका शोल्डर लेंथ वेवी हेयर  एक रॉकस्टार लुक दे रहा है. 

वहीं, शर्टलेस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में, सलमान ने एविएटर सनग्लासेस पहन रखी है और साथ ही अपने गीले लुक वाले छोटे बालों को पीछे करके रखा है. यह पूल साइड के लिए एक परफेक्ट लुक है !

Advertisement

सलमान की सिग्नेचर स्टाइल, इसमें आप देख सकते हैं उन्होंने सफेद रंग की टीशर्ट के साथ गले में सिल्वर कलर की चेन पहनी है. इसमें उन्होंने बालों को आगे से पीछे की तरफ कॉम्ब किया हुआ है जो एक सोबर लुक दे रहा है.

Advertisement

सलमान का जिम लुक भी बहुत आकर्षक है जिसमें उन्होंने कटअवे टी-शर्ट पहनी है और अपने बालों में कॉर्न रो दिखाने के लिए मेटल हेयरबैंड पहना है. तो आप इनमें से पसंदीदा हेयर स्टाइल अपनाकर खुद को स्टाइलिश दिखा सकते हैं.

Advertisement

शाहरुख खान ने फैंस को दी ईद की बधाई, खास अंदाज में किया विश


 

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh: Dantewada में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली हुए ढेर | BREAKING NEWS