Rashmika Mandanna का ब्रोकेड पैंट है बेहद स्टाइलिश, लहंगे की जगह इसे कर सकती हैं ट्राई

Rashmika Mandana trouser look : रश्मिका का हाल का ब्रोकेड पैंट वाला लुक भी लोगों को खूब पसंद आया. यह मॉडर्न और ट्रेडिशनल दोनों लुक के लिए परफेक्ट है. तो चलिए जानते हैं उसके बारे में.

Advertisement
Read Time: 6 mins
R

Rashmika Mandana looks : दक्षिण भारतीय फिल्मों की सूपरस्टार रश्मिका मंदाना ना सिर्फ अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों का दिल जीतने में तो माहिर हैं ही साथ में अपने लुक्स और स्टाइल से भी हैरान करती रहती हैं. उनके एक से बढ़कर एक फैशन स्टेटमेंट देखकर फैंस हैरान हो जाते हैं. और तारीफ किए बगैर खुद को रोक नहीं पाते हैं. अब उनका हाल का ब्रोकेड पैंट (Rashmika Mandana trouser look) वाला लुक भी लोगों को खूब पसंद आया. यह मॉडर्न और ट्रेडिशनल दोनों लुक के लिए परफेक्ट है. तो चलिए जानते हैं उसके बारे में.


रश्मिका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सीता रामम' के प्रमोशन में लगी हुई हैं. ऐसे में वह एक से बढ़कर एक लुक के साथ इवेंट में पहुंच रही हैं. हाल में उन्होंने पायल खंडवाला (Payal Khandwala) के डिजाइन किए ब्रोकेड के पैंट में नजर आई जिसके साथ उन्होंने काली रंग की शर्ट पेयर की थी. इस पैंट की खासियत है कि यह कई तरीके से पहनी जा सकती है. यह लहंगे का भी विकल्प बन सकती है.

पायल खंडवाला ने अपने डिजाइन किए हुए इस आउटफिट के बारे में बात करते हुए बताया कि इस ब्रोकेड ट्राउजर पर हाथ का काम किया गया है. इसको बनाने में कारीगरों को 7 घंटे का समय लगा, वहीं इसके पैटर्न को बनाने और सिलने में 10 घंटे का समय लगा. यह आउटफिट देखने और पहनने दोनों में ही बहुत आरामदायक है.


रश्मिका ने इसके साथ एसेसरीज में बैंगल, चेन, ईयररिंग और फिंगर रिंग पहनी हुई है. जो इस लुक को और निखारने का काम कर रही है. इस ड्रेस के साथ रश्मिका का मेकअप को गोल्डन टच दिया गया था.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Featured Video Of The Day
Ravindra Bhati: Kirodi Lal Meena के समर्थन में उतरे रविंद्र भाटी, Bhajan Lal सरकार से क्या मांग की?
Topics mentioned in this article