रकुल प्रीत सिंह ब्लू क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में तैयार हैं 2023 का स्वागत करने के लिए

बेहद स्टाइलिश अंदाज़ में रकुल प्रीत सिंह 2022 को अलविदा कह रही हैं

विज्ञापन
Read Time: 22 mins
रकुल प्रीत सिंह स्टनिंग लग रही हैं (फोटो: Rakul Preet)

बॉलीवुड के बाकी कलाकारों की तरह रकुल प्रीत सिंह भी साल के अंत में विदेशी लोकेशंस पर वेकेशन मनाने के लिए मुंबई से रवाना हो गई हैं. जहां करीना कपूर स्विट्जरलैंड में हैं, वहीं सारा अली खान लंदन में हैं और मौनी रॉय दुबई में हैं, रकुल प्रीत थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फुकेत की छुट्टी से नए साल का स्वागत करने के लिए एक पोस्ट किया है. इन फोटोज में, रकुल ने ब्राइट ब्लू कलर की स्लीवलेस ब्रालेट के साथ हल्के ब्लू कलर की डेनिम शॉर्ट्स को हाई वेस्ट करके पहना है. अपने पैरों के लिए रकुल ने मेलिसा स्लाइडर्स की स्टाइलिश स्लीपर्स पहनी है. रकुल का मेकअप लुक फ्रेश-फेस था जबकि उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा हुआ था. उन्होंने इसे कैप्शन दिया "2023 की ओर मुस्कुराते हुए..इसे आगे बढ़ाओ". हमें यकीन है कि वह 2023 का शानदार स्वागत करने जा रही हैं!

इससे पहले जब रकुल ने मालदीव में छुट्टियां मनाईं, तो उन्होंने बीच पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. प्रिंटेड केप के साथ बेज कटआउट स्विमसूट पहने हुए रकुल स्टनिंग लग रही थीं, उन्होंने राउंड सनग्लासेस और ब्लू ईयररिंग्स के साथ अपने बीच लुक को कम्पलीट किया था. 

Advertisement
Advertisement

शायद रकुल को पानी में रहना बेहद पसंद है, और जब भी वह पानी में जाती हैं, तो वह हमेशा स्टाइल में रहती हैं. यहां उन्होंने कमर तक डीप नेकलाइन वाला प्रिंटेड स्विमसूट चुना. अपने बालों में एक हाई बन के साथ, उन्होंने लेयर्ड नेकलेस पहना था. मालदीव में उनका ये पूल डे लुक काफी कमाल का है. 

Advertisement
Advertisement

Featured Video Of The Day
Salman Khan House Firing Case: Police की Chargesheet में बड़ा खुलासा, जानें पूरी प्लानिंग