Raksha Bandhan Looks: अपनी फेवरेट सेलेब्स की तरह आप भी तैयार हो सकती हैं राखी पर, यहां से लीजिए आइडिया

Raksha Bandhan 2024: राखी बांधने से पहले बहनों को तैयार होना बेहद अच्छा लगता है. ऐसे में किस रंग पर कैसा मेकअप करें और किस तरह खुद को स्टाइल करें इसकी इंस्पिरेशन यहां दिए कुछ सेलेब्रिटी लुक्स से ली जा सकती है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
H

Raksha Bandhan 2024: साल के सबसे बड़े त्योहारों में से एक है रक्षाबंधन. इस साल 19 अगस्त, सोमवार यानी आज रक्षाबंधन मनाया जा रहा है. रक्षाबंधन के दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई बहनों को रक्षा का वचन देते हैं. भाई इस दिन बहन को उसके पसंद के उपहार और शगुन का लिफाफा देकर बहन को खुश भी करते हैं. इस दिन बहनों को तैयार होना बेहद अच्छा लगता है. नए कपड़े, मेकअप, एक्सरसरीज और हेयरस्टाइल से लेकर मेहंदी तक का पूरा ख्याल रखती हैं बहनें. ऐसे में अगर आप भी रक्षाबंधन पर किस तरह तैयार हुआ जाए या कैसे अपने लुक को फाइनल करें यह सोच रही हैं तो यहां से आइडिया ले सकती हैं. इन सेलेब्स के लुक्स (Celebrity Looks) आपकी अच्छी इंस्पिरेशन बन सकते हैं. 

Raksha Bandhan Mehendi Designs: राखी के दिन जल्दी से लगा सकती हैं हाथों पर ये मेहंदी डिजाइन, सिंपल भी हैं और सुंदर भी

सेलेब्रिटीज से इंस्पायर्ड रक्षाबंधन के लुक्स | Celebrity Inspired Raksha Bandhan Looks 

सबसे हटकर और खास दिखना चाहती हैं तो जान्हवी कपूर के इस लुक पर नजर डाल सकती हैं. जान्हवी इस लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई पड़ रही हैं. पिंक और येलो पटियाला सूट पर जान्हवी ने परांदा लगाकर चोटी बनाई है, हाथों में चूड़ियां पहनी हैं और मेकअप को ग्लॉसी रखा है. चटक रंगों वाला जान्हवी का यह लुक एकदम परफेक्ट है. 

Advertisement
Advertisement

सारा अली खान का यह चूड़ीदार लुक भी कुछ कम खास नहीं है. अपने इस लुक में सारा ने पेस्टल शाइनी कलर का कुरता, दुपट्टा और चूड़ीदार पाजामी पहनी है. माथे पर मांग टीका और कानों में बड़े इयरिंग्स पहने हुए हैं. सारा ने एक्सरसरीज में रिंग भी कैरी की है. सारा का बोल्ड आई मेकअप इस पूरे लुक पर चार-चांद लगा रहा है. 

Advertisement
Advertisement

अगर आपकी अभी-अभी शादी हुई है या फिर आपको साड़ी पहनने का शौक है तो अनन्या पांडे के इस लुक से इंस्पिरेशन ली जा सकती है. अनन्या अपने इस लुक में येलो कलर की साड़ी पहने दिख रही हैं. गोल्डन बोर्डर वाली अनन्या की साड़ी से मैचिंग की ही जूलरी अनन्या ने कैरी की है. बालों को जूड़े में बांधकर फूलों से सजाकर अनन्या ने अपने इस लुक को पूरा किया है. 

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का यह सोफ्ट और सटल लुक राखी के लिए परफेक्ट है. रक्षाबंधन के दिन बहनों पर इस तरह का लुक खूब फबेगा. अपने लुक को मिनिमल रखते हुए श्रद्धा ने पिंक लहंगा पहना है. कानों में झुमके, लाइट मेकअप, चोटी में बंधे बाल और माथे पर लगी बिंदी श्रद्धा के लुक को कंप्लीट कर रहे हैं. 

शाहरुख खान की लाडली और आर्चीज एक्ट्रेस सुहाना खान के इस लुक से भी रक्षाबंधन की इंस्पिरेशन ली जा सकती है. सुहाना ने अपने लाइट कलर के आउटफिट के साथ मेकअप को भी बिल्कुल मिनिमल रखा है. सुहाना ने लाइट ब्राउन लिपस्टिक, माथे पर बिंदी और ब्लश लगाकर मेकअप पूरा किया है और बालों को वैवी और खुला रखा है. 

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?
Topics mentioned in this article