हल्दी में इस बार यह ट्रेंड आपकी फोटो बनाएगा सबसे जुदा, फूलों से बना दुपट्टा है स्टाइल में

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. इसी बीच दुल्हन का हल्दी लुक बेहद वायरल हो रहा है. राधिका ने हीरे-मोती नहीं बल्कि फूलों से बना दुपट्टा कैरी किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
राधिका मर्चेंट के हल्दी लुक से नहीं हटेगी आपकी भी नजर. 

Fashion: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की जल्द ही राधिका मर्चेंट से शादी होने वाली है. इसी बीच दोनों की शादी की रस्में और फंक्शन के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहे हैं. अनंत और राधिका की हल्दी की रस्म मुंबई में हुई जिसमें दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों ने शिरकत की. वहीं, ए लिस्ट के बॉलीवुड स्टार्स जैसे सलमान खान, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, रनवीर सिंह और अनन्या पांडे भी इन रस्मों में शामिल होते दिखे. अनंत और राधिका की हल्दी की रस्म यूं तो बेहद खास रही लेकिन सभी की नजरें राधिका के हल्दी लुक पर आकर टिक गई. राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने अपने हल्दी आउटफिट के लिए बेहद ही हटकर दुपट्टा चुना. 

अपने पार्टनर से कभी नहीं शेयर करना चाहिए यह एक सीक्रेट, पक्के रिश्तों में भी आ सकती है दरार 

हल्दी की रस्मों में अक्सर ही दुल्हन फूलों के गहने जैसे हाथपट्टी, बालियां, मांग टीका और हार पहने दिखती है, लेकिन राधिका ने जूलरी ही नहीं बल्कि फूलों से बने दुपट्टे को अपने लुक का हिस्सा बनाया है. राधिका के हल्दी लुक को फैशन स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने स्टाइल किया है और राधिका ने अनामिका खन्ना का डिजाइनर लहंगा पहना है. 

Advertisement
Advertisement

राधिका के इस दुप्ट्टे पर 1000 से ज्यादा तगर कलियां (Tagar Kalis) लगी हैं और तकरीबन 90 गेंदे के फूलों से दुपट्टे का बोर्डर तैयार किया गया है. राधिका की जूलरी भी फूलों से तैयार की गई है जिसमें वे टैसल स्ट्रिंग्स वाले इयरिंग्स, डबल नैकलेस, हाथ फूल और फूलों के कलीरे पहने नजर आईं. राधिका ने अपना लुक बेहद सिंपल और एलिगेंट लग रहा है जो उनके सादगीभरे अंदाज पर खूब फब रहा है.

Advertisement

दुल्हनिया के इस फ्लोरल जाल दुपट्टे और इयरिंग्स को फ्लोरल आर्ट्स की फाउंडर सृष्टि कपूर और उनकी टीम ने तैयार किया है. इस जाली दुपट्टे को बनाने में मेहनत के साथ-साथ कलात्मक शैली का पूरा हाथ है. हर फूल को बेहद बारीकी से जड़ा गया है और दुपट्टा इस तरह तैयार किया गया है कि राधिका की नेचुरल ब्यूटी निखरकर दिख सके.

Advertisement
Raksha Bandhan 2024: रक्षाबंधन है इस तारीख को, राखी बांधने का सही समय जानिए पंडित से

Featured Video Of The Day
India China Relations: भारत और चीन कैसे पहुंचे पेट्रोलिंग की सहमति पर | NDTV India
Topics mentioned in this article