विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2020

प्राची देसाई की ये आरामदायक, स्टाइलिश ड्रेसेज़ आप भी ज़रूर करना चाहेंगी कॉपी

प्राची देसाई के ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं. बल्कि उनको फॉलो भी करते हैं. प्राची का ड्रेसिंग सेंस ऐसा है कि अगर आप बहुत कम्फर्ट और स्टाइलिश ड्रेसेज पहनना पसंद करते हैं, तो आपको उनकी ड्रेसेज जरूर पसंद आएंगी.

Read Time: 6 mins
प्राची देसाई की ये आरामदायक, स्टाइलिश ड्रेसेज़ आप भी ज़रूर करना चाहेंगी कॉपी
प्राची देसाई की ये स्टाइलिश ड्रेसेज आप भी जरूर करना चाहेंगी कॉपी
नई दिल्ली:

काफी लंबे समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) फिल्मों में नज़र नहीं आ रही हैं. साल 2008 में फिल्म ‘रॉक ऑन' (Rock On) से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली प्राची देसाई बहुत समय से लाइमलाइट से भी दूर हैं. उन्होंने अब तक जिन फिल्मों में भी काम किया, उनमें लोगों ने उनके काम को पसंद किया. लेकिन, फिल्मों से दूर होने के बाद भी प्राची देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं.

उनके ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं. सिर्फ पसंद ही नहीं करते, बल्कि उनको फॉलो भी करते हैं. प्राची का ड्रेसिंग सेंस ऐसा है कि अगर आप बहुत कम्फर्ट और स्टाइलिश ड्रेसेज़ पहनना पसंद करते हैं, तो आपको उनकी ड्रेसेज जरूर पसंद आएंगी. प्राची देसाई की ड्रेसेज न केवल कम्फर्ट के नज़रिये से बढ़िया होती हैं, बल्कि उतनी ही देखने और पहनने में स्टाइलिश भी होती हैं. तो आइए उनकी स्टाइलिश ड्रेसेज देखने के लिए एक नज़र डालते हैं उनकी कुछ इंस्टाग्राम फोटोज़ पर...

फ्लोरल ऑफ शोल्डर टॉप और स्किनी जींस (Floral Off Shoulder Top & Skinny Denims)

????

A post shared by PRACHI DESAI (@prachidesai) on

फ्लोरल प्रिंट के कपड़े आप किसी भी सीजन में पहन सकते हैं. ऐसा टॉप तो आपके पास भी जरूर होना चाहिए. प्राची के इस ब्लैक ऑफ शोल्डर टॉप में हर जगह नीले रंग के फूल बने हैं. इस टॉप के साथ उन्होंने स्किनी डेनिम पहन रखी है. इसके साथ उन्होंने सफेद रंग की सैंडल्स पहनी हैं. साथ ही ग्रे प्रिंट वाला स्लिंग बैग कैरी किया है. प्राची ने बालों को कर्ल करके साइड में किया है.

एसीमैट्रिकल ब्लू मैक्सी ड्रेस (Asymmetrical Blue Maxi Dress)

अगर आप मैक्सी ड्रेसेज पहनना पसंद करती हैं और एक कम्फर्टेबल ड्रेस चाहती हैं, तो प्राची की यह ड्रेस आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेगी. ड्रेस के साथ उन्होंने स्ट्रैप वाले सैंडल्स कैरी किए हैं. कानों में उन्होंने सिल्वर रिंग डिजाइन वाले इयरिंग कैरी किए हैं. अपने बालों को प्राची ने स्ट्रेट करके साइड में किया है.

व्हाइट शर्ट और ग्रे शॉर्ट्स (White Shirt & Grey Shorts)

????????‍♀️

A post shared by PRACHI DESAI (@prachidesai) on

अगर आप फॉर्मल ड्रेस में भी प्यारा सा लुक चाहती हैं, तो आपको भी प्राची का यह आउटफिट कापी करना चाहिए. प्राची ने यहां व्हाइट स्लीवलेस शर्ट के साथ ग्रे कलर के शॉर्ट्स पहन रखे हैं. इसके साथ ही उन्होंने स्ट्रैप वाले सैंडल्स पहन रखे हैं. अगर आप अपने दोस्तों के साथ लंच पर जा रहे हैं या फिर शॉपिंग करने जा रहे हैं, तो आप इस ड्रेस को ट्राए कर सकते हैं.

पेप्लम स्टाइल व्हाइट ड्रेस (Peplum Style White Dress)

आप जब भी कोई व्हाइट ड्रेस पहनती हैं, तो आपको तारीफ जरूर मिलती है. प्रार्ची देसाई की ज़ीरो नेक वाली यह व्हाइट शॉर्ट ड्रेस काफी अट्रैक्टिव और कम्फर्टेबल है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट प्वॉइंटेड हील्स कैरी किए हैं. बालों को उन्होंने खुला रखा है.

क्यूट श्वेटशर्ट और जींस (Cute Sweatshirt & Jeans)

ऐसी प्यारी सी श्वेटशर्ट तो आपकी अलमारी में जरूर होनी चाहिए. अगर आप इसे डेनिम के साथ कैरी करेंगी तो बहुत ही स्टाइलिश लगेगी. इस पेयर को पहनकर आप कहीं भी जा सकती हैं और यह आपके लिए बहुत कम्फर्टेबल भी रहेगा. इसके साथ आप अपने बाल बंधे हुए भी रख सकती हैं और जरूरी नहीं की आप मेकअप भी करें. आप बिना मेकअप भी काफी कैजुअल दिखेंगी.

छोटे प्रिंट वाली ब्लैक बोहो ड्रेस  (Short Printed Black Boho Dress)

अगर आप कहीं जल्दबाज़ी में जा रही हैं और आपके पास तैयार होने के लिए ज्यादा टाइम नहीं या फिर आपका मन नहीं, तो आप यह ब्लैक बोहो ड्रेस कैरी कर सकती हैं. इस ड्रेस में कई कलर के छोटे-छोटे प्रिंट हैं. प्राची ने इस ड्रेस के साथ लाइट पिंक कलर का स्लिंग बैग कैरी किया है. अगर आप किसी ग्रॉसरी स्टोर या मॉल जा रहे हैं, तो ऐसी ड्रेस आराम से पहन सकती हैं.

तो अगर आप भी प्राची देसाई की तरह ही स्टाइलिश दिखना चाहती हैं और कम्फर्ट के साथ ही स्टाइलिश ड्रेस भी पहनना पसंद करती हैं, तो प्राची की इन ड्रेसेज को जरूर कॉपी कर सकती हैं.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या आपका बच्चा है फोन एडिक्टेड, सारा दिन देखता रहता है रील्स और शॉर्ट्स, तो ऐसे छुड़ाएं लत
प्राची देसाई की ये आरामदायक, स्टाइलिश ड्रेसेज़ आप भी ज़रूर करना चाहेंगी कॉपी
घर पर बनी यह नाइट क्रीम है बेहद असरदार, झुर्रियों और फाइन लाइंस की दिक्कत होने लगती है कम
Next Article
घर पर बनी यह नाइट क्रीम है बेहद असरदार, झुर्रियों और फाइन लाइंस की दिक्कत होने लगती है कम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;