प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अलग-अलग पगड़ी उनके लुक को करती है पूरा, आप भी साफा कर सकते हैं स्टाइल

PM Modi Turban Looks: प्रधानमंत्री मोदी किसी खास अवसर पर शिरकत करते हैं तो उनकी पगड़ी सभी को खूब आकर्षित करती है. यहां पीएम मोदी के ऐसे ही कुछ साफा लुक्स दिए गए हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
P

PM Narendra Modi Birthday: इस साल 17 सितंबर के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य पर नजर डालते हैं पीएम मोदी के कुछ पगड़ी लुक्स (Turban Looks) पर. असल में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) कई अलग-अलग अवसरों पर रंग-बिरंगा साफा पहने नजर आते हैं. प्रधानमंत्री का साफा कभी भगवा रंग का होता है तो कभी राजस्थान की बांधनी शैली में बना हुआ नजर आता है. खासतौर से गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी की अलग-अलग पगड़ी देखने को मिलती है. आइए पीएम मोदी की ऐसी ही कुछ खास पगड़ियों पर नजर डालते हैं. 

स्किन डॉक्टर से जानिए 30 सैकंड में कैसे पहचानें स्किन टाइप, ब्यूटी मेंटेन करने में मिलेगी मदद 

प्रधानमंत्री मोदी के पगड़ी लुक्स | PM Modi's Turban Looks

इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानंमत्री मोदी इस नारंगी और हरे रंग की पगड़ी में नजर आए थे. पीएम ने इस केसरी, हरे और पीले रंग की राजस्थानी पगड़ी को वाइट कुर्ता-पायजामा और नीले रंग की जैकेट के साथ स्टाइल किया था. 

Advertisement

साल 2017 में पीएम मोदी इस लाल और पीले रंग की चेक्ड प्रिंट की पगड़ी को पहने नजर आए थे. इस पगड़ी को पीएम मोदी ने अपने पीले रंग के कुरते के साथ स्टाइल किया था. 

Advertisement
Advertisement

पीएम मोदी की साल 2020 की गणतंत्र दिवस पर पहनी गई पगड़ी भी कुछ कम सुंदर नहीं थी. लाल और पीले धागे की डिटेलिंग वाली इस संतरी पगड़ी को पीएम मोदी ने स्काई ब्लू कुरते और रोयल ब्लू जैकेट के साथ पहना था.

Advertisement

एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी इस सिंपल भगवा रंग की पगड़ी को पहने दिखे थे. इस पगड़ी को पीएम मोदी ने सफेद कुरता-पाजामा के साथ पहना था. 

सुर्ख लाल और संतरी रंग की यह चटक पगड़ी भी प्रधानमंत्री मोदी के साफा कलेक्शन (Turban Collection) का हिस्सा है. इस पगड़ी को पीएम मोदी ने वाइट कुरता पाजामा के साथ सटाइल किया है. यह पगड़ी पहने पीएम मोदी स्वतंत्रता दिवस पर नजर आए थे.

Sholay के Gabbar ने इस Film में इतना हंसाया कि जीत लिया Filmfare Award | NDTV India
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article