Oscar 2023: Priyanka Chopra के आउटफिट ने लोगों का ध्यान खींचा, यहां जानिए क्या है उनकी ड्रेस की खासियत

Priyanka Chopra look : इस बार के ऑस्कर अवार्ड में भी प्रियंका के लुक ने महफिल लूट ली. उन्होंने व्हाइट कलर के टू पीस के साथ फर वाला श्रग कैरी किया हुआ था, जो काफी यूनिक था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Priyanka Chopra ने व्हाइट कलर के टू पीस के साथ फर वाला श्रग कैरी किया हुआ था.

Priyanka Chopra Oscar look 2023 : बॉलीवुड डीवा प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपने ऑस्कर अवार्ड के लुक को लेकर चर्चा में रही हैं. प्रियंका ने साड़ी पहनने से लेकर 8 मिलियन डॉलर की ज्वेलरी पहनने को लेकर सुर्खियां बटोर रखी हैं. इस बार के ऑस्कर अवार्ड में भी प्रियंका के लुक ने महफिल लूट ली. उन्होंने व्हाइट कलर के टू पीस के साथ फर वाला श्रग कैरी किया हुआ था, जो काफी यूनिक था. आज इस आर्टिकल में हम प्रियंका के अब तक के ऑस्कर लुक के बारे में जानेंगे, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा.

Advertisement

सबसे पहले बात करते हैं इस साल के लुक की. प्रियंका ने व्हाइट कलर के टू पीस ड्रेस के साथ श्रग कैरी किया हुआ था जो  औरों के आउटफिट से काफी अलग था. इसके साथ प्रियंका ने अपने बालों को शॉर्ट रखा था और उसे एक वेवी लुक दिया था. मेकअप को प्रियंका ने मिनिमल रखा और फुटवियर में उन्होंने पेंसिल हील पहनी हुई थी. ओवर ऑल लुक उनका बहुत इंप्रेसिव था. 

2016 के ऑस्कर पार्टी का लुक भी प्रियंका का चर्चा में रहा इसमें देसी गर्ल ने सिल्वर कलर का ड्रेस पहना था. इसके साथ उन्होंने मेकअप को मिनिमल ही रखा था और डायमेंड ईयररिंग के साथ पूरे लुक को कंप्लीट किया था.

2017 में ऑस्कर अवार्ड के लुक ने प्रियंका की सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी थी. इसमें उन्होंने ज्योमेट्रिक मोटिफ वाला एक सफेद कॉलम वाला गाउन पहना था जिसको गूगल पर खूब सर्च किया गया था.

Advertisement

वहीं, 2022 में उनका प्री ऑस्कर अवार्ड पार्टी लुक भी लोगों को खूब भाया था. इसमें उन्होंने काले रंग की साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने स्ट्रैपलेस ब्लाउज पहना था. बालों को उन्होंने खुला रखा हुआ था.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai-Nagpur समृद्धि महामार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों ने गंवाई जान