Nikki Tamboli के इन लुक्स को देखकर नहीं हटा पाएंगे नजर, बोल्ड ब्लैक को-ओर्ड सेट में दिखीं एक्ट्रेस

निक्की तंबोली अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर ही अपनी स्टाइलिश और बोल्ड आउटफिट्स में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. यहां देखिए निक्की के ऐसे ही कुछ सबसे हटकर लुक्स. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Fashion: एक्ट्रेस निक्की तंबोली अपने बोल्ड अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. निक्की का फैशन गेम किसी से कम नहीं हैं और अच्छी से अच्छी फैशनेबल अभिनत्रियों को निक्की (Nikki Tamboli) पीछे छोड़ देती हैं. निक्की ज्यादातर कट-आउट्स वाली ड्रेसेस और आउटफिट्स में नजर आती हैं. ऐसे ही एक ब्लैक को-ओर्ड सेट में निक्की ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. इस को-ओर्ड सेट का क्रॉप बैकलेस टॉप है जिसके साथ निक्की ने रैप-अराउंड स्कर्ट पहनी है जो एक तरफ से बंधी है. हाई स्लिट वाली निक्की की स्कर्ट ने इस आउटफिट को बेहद बोल्ड बना दिया है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए निक्की ने स्मोकी आई मेकअप किया है, मोटी और लंबी लैशेज रखी हैं और बालों को सोफ्ट वेव्स में स्टाइल किया है. 

आयुर्वेदिक डॉक्टर के अनुसार PCOS में कभी नहीं खानी चाहिए ये 4 चीजें, जानिए कैसी होनी चाहिए डाइट 

निक्की के एक नहीं बल्कि ऐसे कई लुक्स (Looks) हैं जो हर नजर अपनी तरफ खींचते हैं. इस डेनिम जैकेट के लुक को ही देख लीजिए. डेनिम पर डेनिम स्टाइल करना और स्टाइलिश लगना कोई आसान काम नहीं है लेकिन यह भी निक्की बेहद आराम से कर लेती हैं. निक्की ने अपने इस लुक में डेनिम जैकेट को रिवर्स में पहना है. जींस और डेनिम जैकेट वाला निक्की का यह लुक भी उनके सबसे बोल्ड लुक्स (Bold Looks) में शामिल है. 

Advertisement
Advertisement

वन-पीस या टू-पीस ही नहीं बल्कि थ्री-पीस सेट को भी निक्की बखूबी स्टाइल करना जानती है. एक्ट्रेस ने ऐसा ही एक निओन ग्रीन कलर का आउटफिट पहनकर फोटो सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की थीं. इस लुक में निक्की ने नियोन ग्रीन स्ट्रिंग डिटेलिंग वाला बिकिनी टॉप पहना है जिसपर सीक्विन वर्क हो रखा है. इस लुक को पूरा करने के लिए निक्की ने नियोन शर्ट को कंधों से नीचे रखा है. 

Advertisement
Advertisement

बीच वेकेशंस के लिए भी निक्की के लुक्स से आइडिया लिया जा सकता है. निक्की की यह क्रोस-ओवर मोनोकिनी ही देख लीजिए. इस मोनोकिनी का हाल्टर नेक है और कट-आउट डिटेलिंग इस लुक की हाइलाइट है. अपने लुक को निक्की ने पिंक ग्लॉसी लिपस्टिक के साथ पूरा किया है. 

Raksha Bandhan 2024: रक्षाबंधन है इस तारीख को, राखी बांधने का सही समय जानिए पंडित से

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?
Topics mentioned in this article