Neha Bhasin गोल्डन आउटफिट में लग रही हैं फैशन आइकन, जिसने देखा देखता ही रह गया

Neha Bhasin का फैशन सेंस उनके एक के बाद एक परफेक्ट आउटफिट्स से साफ झलकता है. यकीन ना हो तो खुद देख लीजिए.

Advertisement
Read Time: 23 mins
N
नई दिल्ली:

Neha Bhasin Golden Outfit: सिंगर नेहा भासिन जितना अपनी गायकी में परफेक्ट हैं उतने ही परफेक्ट उनके लुक्स भी होते हैं. यों तो नेहा कैजुअल रहना पसंद करती हैं, लेकिन ऐसे कई मौके हैं जब हमें नेहा का कमाल का फैशन सेंस देखने को मिलता है. नेहा हाल ही में एक गोल्डन आउटफिट में नजर आईं. ये आउटफिट कुछ भी हो लेकिन बेसिक नहीं है. गोल्ड हाई नेक टॉप के साथ नेहा (Neha Bhasin)  ने मिनी स्कर्ट पहनी. ये टॉप फुल स्लीव्ड है जिसके साथ मिनी स्कर्ट मैच हो रही है. अपने लुक को थोड़ा और बोल्ड बनाने के लिए उन्होंने हाई गोल्डन बूट्स पहने हुए हैं. साथ ही, हूप्स और गोल्डन मेकअप के साथ लुक को पूरा किया है.

नेहा अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबको चौंकाती रहती हैं. वे हाल ही में एक पर्पल हाल्टर नेक टॉप में नजर आई थीं. ये टॉप बैकलेस था जिसे नेहा ने पर्पल लैदर मिनी स्कर्ट के साथ पेयरअप किया था. लो बन, इयरिगंस और शिम्मरी मेकअप में नेहा ने विंग्ड आईलाइनर लगाया हुआ है.

Advertisement

Advertisement

नेहा चाहे घर हो या बाहर, ग्लिटरी मेकअप करें या ना करें फिर भी फैशन से कोई समझौता नहीं करती हैं. इस ऑफ शॉल्डर वाइट टॉप में नेहा ने मिनीमल मेकअप किया है लेकिन फिर भी उनका लुक परफेक्ट दिख रहा है. इस क्रॉप टॉप के साथ नेहा (Neha Bhasin)  ने एंकल लेंथ की ब्लैक स्कर्ट पहनी है और कलर ऐड करने के लिए ब्लैक और वाइट पैटर्न की हील्स पहनी हैं जिसपर रेड हार्ट बना हुआ है.

Advertisement

Advertisement

ये बोल्ड और फंकी आउटफिट भी नेहा के सबसे स्टाइलिश आउटफिट्स में से एक है. इस पर्पल फ्लेर्ड पैंट के साथ नेहा ने उसी की तरह का जैकेट कैरी किया हुआ है. इस जैकेट के साथ उन्होंने ब्लैक स्ट्रिंग वाला टॉप पहना है. इस आउटफिट में कमर पर बांधने वाली बैल्ट भी है.

नेहा हमेशा बोल्ड या शिम्मरी आउटफिट ही नहीं चुनतीं बल्कि उन्हें फंकी आउटफिट्स भी खूब पसंद हैं. साल की शुरुआत नेहा (Neha Bhasin) ने एक ऐसे ही फंकी और क्वर्की आउटफिट से की थी. इस कलरफुल को-ओर्ड सेट में नेहा (Neha Bhasin) बिना किसी मेकअप के पोज देती नजर आ रही हैं, लेकिन उनके मेनिक्योर किए नेल्स से ग्लेमर साफ नजर आ ही रहा है.

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?
Topics mentioned in this article