Mrunal Thakur का बटरकप को-ओर्ड सेट है बेहद स्टाइलिश, एक्ट्रेस के आउटफिट्स से आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन

Mrunal Thakur Co-ord Set: एक से बढ़कर एक आउटफिट्स में नजर आने वालीं मृणाल ठाकुर के इस बटरकप को-ओर्ड सेट और सिल्वर ड्रेस के भी क्या कहने. आप भी इन लुक्स को बना सकती हैं अपने कलेक्शन का हिस्सा. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
M

Celebrity Fashion: मृणाल ठाकुर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे पर कई बेहतरीन रोल्स से की. चाहे मृणाल की फिल्में हों या उनका फैशन, दोनों ही सबसे अलग और जुदा नजर आते हैं. मृणाल (Mrunal Thakur) के इस बटरकप को-ओर्ड सेट को ही देख लीजिए. इस बटरकप सूट की खासियत यह है कि इसमें फॉर्मल और एथनिक स्टाइल का फ्यूजन है. इस सूट को आयशा राव के लेबल ने बनाया है. इसके साथ ही मृणाल को अर्चा मेहता ने स्टाइल किया है. 


इस को-ओर्ड सेट को मृणाल ने अपनी अगली रिलीज सीता रमन (Sita Raman) के प्रोमोशंस के दौरान पहना. इस मस्टर्ड येलो कलर बेस्ड को-ओर्ड सेट पर फ्लावर प्रिंट है और गोल्डन स्टोन्स व सिप्पी आदि लगे हैं. इसके साथ मृणाल ने कंफर्टेबल शूज को चुना है ना कि हील्स को. यह एक और कमाल की बात है मृणाल के आउटफिट (Outfit) की कि उन्होंने एक्सपेरिमेंट भी किया है और कंफर्ट भी चुना है. 


मृणाल इसी तरह के कई कमाल के आउटफिट्स में आजकल नजर आ रही हैं. इस स्ट्रैपलेस सिल्वर बॉडीकोन ड्रेस को ही देख लीजिए. मृणाल ने बिना ज्यादा एक्सेसरीज के इस ड्रेस को कैरी किया है. उन्होंने इसपर कैप्शन लिखा, सिल्वर लाइनिंग, जिसपर लोगों नें भी जमकर रिएक्शन दिए हैं. इस ड्रेस को स्टाइल करने के लिए मृणाल ने गोल्डन इयरिंग्स कैरी किए हैं और लाइट स्मोकी आई मेकअप के साथ बालों को वैवी रखा है.


इस जंपसूट की भी जितनी तारीफ की जाए कम है. इस प्रिंटेड जंपसूट को मृणाल ने हाई बन के साथ कैरी किया है. इसके फ्रंट पर नोट डिजाइन है और यह फुल स्लीव्स का है. मृणाल ने यहां भी अपने मेकअप को लाइट रखा है और ने इसमें स्टाइलिश (Stylish) के साथ-साथ बेहद क्यूट भी नजर आ रही हैं. 

Advertisement

रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ नजर आईं आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी
Topics mentioned in this article