मॉनसून में गहरा हो जाएगा प्यार अगर इस तरह साथ समय बिताएंगे पार्टनर के, ऐसे बनाएं इस सीजन को खास 

झमाझम बारिश वाले इस मौसम में आपका प्यार भी गोते लगाने लगेगा. अपने पार्टनर के साथ समय बिताने के ये तरीके हैं बेहद खास, रोमांटिक लगने लगेगा सब. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
इस तरह जिंदगी में घुल जाएगा रोमांस. 

Relationships: बरसात का मौसम आता है तो लगता है हवा में ठंडक की जगह प्यार घुल गया है. इस मौसम में कपल्स को साथ वक्त बिताना बेहद अच्छा लगता है. बरसात का मौसम झमाझम बारिश से सराबोर तो करता ही है, साथ ही इस मौसम में प्यार में गिरना और दिल की बातें कहना भी मन को सुहाता है. ऐसे में अगर आप यह सोच रहे हैं कि बरसात (Rain) के समय को और ज्यादा रोमांटिक कैसे बनाएं या किस तरह पार्टनर के साथ समय बिताएं तो यहां से ले लीजिए आइडिया. 

कहीं आप भी तो हार्ड वॉटर से नहीं धोते चेहरा और बाल, एक्सपर्ट ने बताए इस पानी के नुकसान 

बारिश के मौसम को इस तरह बनाएं रोमांटिक 

भीग लीजिए बारिश में 

आप दोनों बारिश में साथ भीग सकते हैं. अपने पार्टनर के साथ बारिश में भीगने का मजा ही कुछ और होता है. साथ भीगना, नाचना और गाना कुछ ऐसी चीजें हैं जिन्हें पार्टनर के साथ करने पर दोनों की आपसी करीबी तो बढ़ती ही है, साथ ही रोमांस (Romance) बढ़ता है सो अलग. 

शेयर करें एक ही छाता 

अगर भीगने का मन ना हो तो एक ही छाते के नीचे बारिश का आनंद लिया जा सकता है. हल्की-फुल्की टीपा-टापी में छाता लेकर टहल सकते हैं या फिर कहीं छाता लेकर बैठे-बैठे बारिश का मजा ले सकते हैं. 

एकसाथ सुनें गानें 

बाहर बारिश हो तो अंदर कहीं बैठे-बैठे ही गाने सुनें. बारिश की छमछम और एकदूसरे के मनपसंद गाने सुनना बेहद रोमांटिक है और रिश्ते को गहराने वाला भी है. इससे कई गाने आप दोनों के लिए बेहद खास हो जाएंगे, आपकी इन गानों के साथ यादें बनने लगेंगी जो उम्रभर आपके साथ रहेंगी.

कहें दिल का हाल 

जब मौसम सुहाना होता है तो मन को भी सुकून महसूस होने लगता है. चाहे आपने कितनी ही बार अपने पार्टनर से अपने दिल का हाल कहा हो, लेकिन जिनसे प्यार हो उन्हें बार-बार बताने या जताने में कोई बुराई नहीं है. बारिश का समय तो इस काम के लिए और भी अच्छा है. अपने पार्टनर (Partner) को अपने मन की बात कहें या पुरानी यादों को साथ मिलकर बांटें. 

Advertisement
डेट पर जाएं 

यह मौसम डेट पर जाने के लिए भी एकदम परफेक्ट है. अपने पार्टनर का हाथ थामे आप किसी एतिहासिक जगह पर सैर कर सकते हैं, किसी कैफे में गर्म-गर्म चाय या कॉफी का लुत्फ ले सकते हैं या फिर कहीं सैर पर निकल सकते हैं. 

योग गुरू से जानिए कमर का दर्द दूर करने के लिए योगासन

Featured Video Of The Day
Jaipur Nagar Nigam Meeting: जयपुर नगर निगम की कार्यसमिति बैठक में किन मुद्दों पर हुई बात Mayor ने NDTV को बताया
Topics mentioned in this article