Met Gala 2023: मेट गाला के रेड कार्पेट पर Alia Bhatt ने किया डेब्यू, 100,000 मोतियों से बने गाउन में आईं नजर 

Alia Bhatt ने मेट गाला के रेड कार्पेट पर कदम रखते ही हर निगाह अपनी ओर खींच ली. आलिया इस मौके पर प्रबल गुरुंग के वाइट गाउन में नजर आईं. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
Met Gala Red Carpet Looks: मेट गाला में किया आलिया भट्ट ने डेब्यू. 

Met Gala 2023: मेट गाला शुरू हो चुका है और सेलेब्रिटीज के एक से बढ़कर एक लुक्स सामने आने लगे है. मेट गाला के रेड कार्पेट पर इस साल बॉलीवुड दीवा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपना डेब्यू किया है. लेकिन, आलिया भट्ट ने इस मौके पर किसी को निराश नहीं किया. आलिया मेट गाला के रेड कार्पेट (Met Gala Red Carpet) पर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. आलिया ने इस मौक पर वाइट पर्ल गाउन पहना जिसमें वे किसी राजकुमारी से कम नहीं दिख रहीं. 

आलिया ने न्यू यॉर्क के मेट्रोपोलियन आर्ट म्यूजियम में मेट गाला पर पहनने के लिए प्रबल गुरुंग (Prabal Gurung) का डिजाइनर गाउन चुना. इस वाइट पर्ल गाउन में आलिया को देखते ही लगने लगा जैसे आलिया किसी परियों की कहानी से निकलकर सीधा मेट के कार्पेट पहुंच चुकी हैं. आलिया का गाउन स्लीवलेस है जिसका बॉडिस फिट्टेड है और इसकी स्कर्ट घेरदार और लंबी है जो पूरी तरह सफेद 100,000 मोतियों से ढकी है. एक्सेसरीज में आलिया ने वाइट ग्लव्स पहने हैं जिनपर मोती लगे हैं और साथ ही स्टोन इयरिंग्स कैरी किए हैं जो बेहद चमक रहे हैं. 

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया नें हाल्फ-अप हाल्फ-डाउन वाला सेंटर पार्टिंग का हेयरस्टाइल रखा है. मेकअप आलिया ने ब्रोंज टोन का चुना है और गालों पर ब्लश के साथ ही न्यूड लिप्सटिक के साथ अपने लुक को पूरा किया है. आलिया ने सबकी निगाह अपने मोतियों वाले बो से भी खींची जिसे उन्होंने बालों पर लगाया है. 

अपने मेट गाला के पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, "मै कुछ ऐसा करना चाहती थी जो ऑथेंटिक हो (हेलो, पर्ल्स) और गर्व से भारत में बना हुआ हो. प्रबल गुरुंग ने इसे पूरी मेहनत और  प्यार के साथ 100,000 मोतियों से बनाया है. अपने पहले मेट में यह पहनकर में गौरांवित महसूस कर रही हूं."

Advertisement

क्या है मेट गाला, इसमें जाने के सेलेब्स कितना करते हैं भुगतान ?

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: सत्संग करवाने वाला स्वंयभू बाबा यौन शोषण का आरोपी रहा है
Topics mentioned in this article