Masaba Gupta करती हैं कठिन वर्कआउट रूटीन फॉलो, आप भी ले सकते हैं फिटनेस इंस्पिरेशन, देखें Video

Masaba Gupta Workout: मसाबा गुप्ता अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान देते हुए काफी कठिन वर्कआउट रूटीन फॉलो करती हैं जिसे देख आप भी जिम में पसीना बहाने के लिए तैयार हो जाएंगे. देखें वायरल वीडियो.

Advertisement
Read Time: 23 mins
M

Celebrity Fitness: एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. खुद को फिट रखने के लिए मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) बेहद इंटेन्स वर्कआउट करती हैं. हाल ही में मसाबा ने अपने हाई इंटेंसिटी आउटडोर वर्कआउट की कुछ झलकियां अपने फैंस के साथ साझा की हैं. एक्टर अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी भी यह देखकर प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पाए. मसाबा गुप्ता का ये फिटनेस रूटीन (Fitness Routine) देखकर आप भी यही कहेंगे कि ये कोई आसान काम नहीं है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही मसाबा ने वर्ल्ड हेल्थ डे पर लोगों को वर्कआउट के लिए मोटिवेट करने की कोशिश की.

मसाबा गुप्ता ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे सबसे पहले लटककर क्रंचेज करती दिखाई दे रही हैं. इसके कुछ सेकंड बाद वे हाथ में वेट लेकर आगे बढ़ती नजर आती हैं. वीडियो में वे बॉल चेज करती दिखती हैं. इसके बाद जंपिंग का सेशन है और फिर माइंड और बॉडी के बीच तालमेल बैठाने वाली एक्सरसाइज है. मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने इस वीडियो पर कैप्शन लिखा है कि आपकी बॉडी एक मंदिर की तरह है, इसकी रिस्पेक्ट करें, ये आपको ब्लेस करेगी.

मसाबा गुप्ता की इस पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी ने कमेंट किया, 'वाह-वाह'. वहीं अनिल कपूर ने लिखा है, 'मसाबा तुम पर गर्व है. ढेर सारा प्यार.' 

Advertisement
Advertisement

मसाबा गुप्ता इतनी फिटनेस फ्रीक हैं कि उसकी खातिर अपने शूट्स और काम भी छोड़ देती हैं. इससे पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए मसाबा ने फैंस से फिर यही सवाल पूछा था कि क्या उन्होंने आज वर्कआउट किया. इस पोस्ट में मसाबा गुप्ता पहले बैटल रोप एक्सरसाइज और फिर जिम बॉल वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. पोस्ट का कैप्शन मसाबा गुप्ता ने दिया था कि उनके वर्कआउट के बीच कोई मीटिंग और शूट नहीं आ सकता. उनका वर्कआउट उन्हें फोकस्ड रखने में मदद करता है. 

Advertisement

Advertisement

अभिनेता रणबीर कपूर को शादी की खबरों के बीच पैपराजी ने किया क्लिक 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार
Topics mentioned in this article