परिणीति के लिए मनीष मल्होत्रा तैयार कर रहे हैं खास लहंगा, इससे पहले भी कई सेलेब ने पहनी है इस फैशन डिजाइनर की ड्रेस

Parineeti Chopra Wedding: आप नेता राघव चड्डा के साथ परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं. इस स्पेशल शादी के लिए उनका वेडिंग लहंगा मनीष मल्होत्रा तैयार कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
P

Parineeti Chopra Wedding Lehenga: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड (Bollywood) में शादियों की लाइन लग गई है. हर 5 से 6 महीने में किसी ना किसी एक्ट्रेस (Actress) की शादी हो रही हैं. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की भी 24 सितंबर 2023 को शादी होने वाली है. वह आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा (Raghav Chadda) के साथ सात फेरे लेंगी. दोनों की शादी रॉयल थीम (Royal Theme) पर बेस्ड होगी, जिसमें राजनीति और बॉलीवुड से जुड़े काफी सारे नामचीन चेहरे शिरकत करेंगे. इस खास मौके पर परिणीति का लहंगा मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) द्वारा डीजाइन किया गया है. हालांकि अभी ये नहीं पता कि वह लहंगा कैसा दिखता है या कितने का है. मगर वेंडिंग थीम की अगर बात की जाएं तो लहंगा भी काफी रॉयल होने वाला है.

बॉलीवुड में काफी फेमस है डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कपड़े

मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड के एक जाने-माने ड्रेस डिजाइनर (Dress Designer) हैं. बढ़ी बजट की फिल्मों में, हाई प्रोफाइल शादी-पार्टियों में इनके डिजाइन किए हुए कपड़े काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं. करण जौहर (Karan Johar) की ज्यादातर फिल्मों के लिए मनीष ने ही ड्रेस डिजाइन किया है. अगर बात करें परिणीति की, तो मनीष मल्होत्रा इनके काफी करीबी दोस्त भी हैं और परिणीति ने इससे पहले भी कई बार उनके डिजाइन किए हुए कपड़े पहने है. इसके पहले भी कई बॉलीवुड दुल्हनों ने मनीष के डिजीइन किए हुए लहंगे पहने हैं. आइए जानते हैं कौन हैं वे एस्ट्रेसेस.

इन अभिनेत्रियों ने भी पहना हैं मनीष मल्होत्रा डिजाइन लहंगा

कियारा आडवाणी

जैसलमेर में हाल ही में हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) की शादी का जोड़ा मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किया था. कियारा ने अपनी शादी पर एम्प्रेस रोज कलर का लहंगा पहना था. इसपर एक खास अंदाज में रोमन आर्कीटेक्चर की डिटेलिंग भी की गई थी. उनकी शादी का जोड़ा रियल स्वरोवस्की क्रिस्टल से बनाया गया था.

Advertisement
प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपनी शादी का थीम काफी ट्रेडिशनल रखा था. उन्होंने एक ट्रेडिशनल लाल लहंगा पहना था जिसका हैंडलूम पारंपरिक था. इस लहंगे पर मोटिफ्स और बारात की डिटेलिंग की गई थी. इस लहंगे का पूरा बॉर्डर वेलवेट का था.

Advertisement
करीना कपूर

करीना के क्लोज फ्रेंड्स की गिनती में मनीष भी आते हैं. जाहीर है कि करीना ने भी अपनी शादी पर मनीष मल्होत्रा डिजाइन का ही पिंक शरारा पहना था. इस पर जरदोजी और फाइन टिला वर्क ने चार चांद लगा दिया था. साथ में गले में अनकट डायमंड चोकर उनकी खूबसूरती को और निखार रहा था.  

Advertisement
उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला की शादी काफी ज्यादा प्राइवेट थी. उन्होंने भी मनीष मल्होत्रा डिजाइन का लहंगा कैरी किया था. इस बहुत ही सीम्पल और खास लहंगे पर गुलाब की एम्ब्रॉयड्री की गई थी. यह एक साधारण सिल्क का ब्रोकेड लहंगा था. (प्रस्तुति-अंकित श्वेताभ)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?
Topics mentioned in this article