Lohari outfit ideas : इस लोहड़ी पर बेस्ट एथनिक के लिए इन सेलिब्रिटीज से ले सकती हैं टिप्स

हम आपको यहां पर लोहड़ी के लिए 5 सेलिब्रिटीज के ट्रेडिशनल आउटफिट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप टिप्स ले सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
हम आपको यहां पर लोहड़ी के लिए 5 सेलिब्रिटीज के ट्रेडिशनल आउटफिट के बारे में बताने जा रहे हैं.

Lohari ethnic ideas : इस साल लोहड़ी का त्योहार 14 जनवरी यानि रविवार के दिन मनाया जाएगा. यह पर्व पूरे भारत में अलग-अलग नाम से मनाया जाता है. आपको बता दें कि त्योहार छोटा हो या बड़ा हम सजना संवरना कभी नहीं भूलते हैं, ऐसे में हम आपको यहां पर लोहड़ी के लिए 5 सेलिब्रिटीज के ट्रेडिशनल आउटफिट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप टिप्स ले सकती हैं. हम आपको अन्नया से लेकर सोनाक्षी सिन्हा के आउटफिट लेकर आए हैं, जिसे पहनकर आप स्टाइलिश दिख सकती हैं. 

आलिया भट्ट 

अगर आप न्यूली वेड है हैं तो आपको आलिया भट्ट का ये ड्रेस जरूर ट्राई करना चाहिए. यह सुर्ख लाल आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा. इसका लाल रंग का दुपट्टा जिसपर गोल्डन रंग का बूटा इसकी खूबसूरती को और बढ़ाने का काम कर रहा है.

अन्नया पांडे 

अन्नया का नारंगी रंग का यह शरारा सूट भी आप इस लोहड़ी पहन सकती हैं. उन्होंने कढ़ाई वाले ब्लाउज को फ्लोरल-प्रिंटेड केप और फ्लेयर्ड पैंट के साथ लेयर किया, जिसमें रफ़ल डिटेलिंग है. यह भी बेस्ट आउटफिट है लोहड़ी के लिए.

सारा अली खान

अगर आप सिंपल और सोबर दिखना चाहती हैं तो फिर, सारा अली खान का सिंपल और सोबर अनारकली ड्रेस बेस्ट है. 

Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा

आपको रॉयल लुक चाहिए तो फिर बैंगनी रंग का सोनाक्षि सिन्हा का यह शरारा आपके लिए बेस्ट आउटफिट है. यह ड्रेस आपको एक शाही लुक देगी, आप इस ड्रेस के साथ माथे पर एक छोटी बिंदी भी लगाएं, जो आपके लुक को कंप्लीट करेगा. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: Jammu Kashmir के Rajouri में हुए आतंकी हमलों पर बड़ा ख़ुलासा
Topics mentioned in this article