kareena Kapoor और Deepika Padukone ने भी पहना पैनटोन कलर ऑफ द ईयर 2023, आप भी अपने वॉर्डरोब का बना सकते हैं हिस्सा 

Pantone Color Of The Year 2023: पैनटोन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसमें कलर ऑफ द ईयर 2023 की घोषणा की गई है. इस कलर को आप भी बॉलीवुड सेलेब्स की तरह अपने आउटफिट कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
Kareena Kapoor ने भी पहना साल 2023 का पैनटोन कलर ऑफ द ईयर.

Fashion: पैनटोन ने वीडियो शेयर कर सभी से साल 2023 का पैनटोन कलर ऑफ द ईयर घोषित किया है. इस वीडियो में जिस रंग को दिखाया गया है उस रंग को कई सेलेब्स पहन चुकी हैं. यह खास रंग है वाइवा मैजेंटा (Viva Magenta) कलर. पैनटोन का कलर ऑफ द ईयर (Pantone Color Of The Year) 2023 से बोल्ड पिंक-रेड शेड का रंग जिसे वाइवा मैजेंटा नाम दिया गया है. पैनटोन में इस रंग का नाम 18-1750 है. इस रंग को पहने पहले भी कई बॉलीवुड अदाकाराएं नजर आ चुकी हैं आप भी इन आउटफिट्स से आइडिया लेकर अपने वॉर्डरोब में वाइवा मैजेंटा रंग के कपड़े शामिल कर सकती हैं. 

Advertisement

नुशरत भरूचा 


नुशरत की यह स्टेटमेंट ड्रेस बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत है. इस फ्लोई कोर्डिनेटेड ड्रेस का टॉप लेयर्ड है, स्लीव्स बलून डिजाइन के हैं और बॉटम्स प्लेटेड और लेयर्ड नजर आ रहे हैं. लाइट मेकअप और एक्सेसरीज में स्टड्स के साथ नुशरत ने इस लुक को पूरा किया है. 

Advertisement

Advertisement
अनन्या पांडे 

फिल्म लाइजर में अपने को-एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या (Ananya Panday) इस वाइवा मैजेंटा कलर की बोहेमियन ड्रेस को पहने नजर आई थीं. इस ड्रेस का टॉप ब्रालेट डिजाइन का है जिसपर कौड़ी शेल्स लगे हुए हैं. साथ ही, एक्सेसरी में भी अनन्या ने इन्हीं शेल्स की जूलरी कैरी की है. 

Advertisement
Advertisement

रश्मिका मंदाना 


रश्मिका मंदाना की यह साड़ी भी वाइवा मैजेंटा कलर की है. रश्मिका ने इस साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया. साथ ही एक्सेसरीज सिल्वर जूलरी चुनीं. मेकअप और हेयर रश्मिका ने सिंपल ही रखे हैं. 

करीना कपूर 


करीना (Kareena Kapoor) कई बार इस कलर को पहने नजर आ चुकी हैं. उन्हीं में से एक है करीना का यह वीडियो. इस वीडियो में करीना ने कुर्ता कैरी किया है. आप भी इस रंग के कुर्ते या सूट को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं.

दीपिका पादुकोण 

एक इवेंट में पति रणवीर सिंह के साथ पहुंची दीपिका पादुकोन इस वाइवा मजैंटा सूट में नजर आई थीं. दीपिका ने इस सूट के साथ बालों को बन बांधकर स्टाइल किया है. वहीं मिनिमल मेकअप और जूलरी पूरे लुक को बेहतरीन बना रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?