कंगना रनौत का यह रेड पैंटसूट बिजनेस मीटिंग से लेकर पार्टी के लिए है बेस्ट आउटफिट, कुछ इस तरह करें कैरी कि हर कोई बोले वाउ

Fashion: कंगना रनौत के पार्टी आउटफिट हैं जबरदस्त, यहां देखें उनके एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक और खुद को भी करें पार्टी के लिए रेडी.

Advertisement
Read Time: 24 mins
S

Kangna Ranaut outfit : कंगना रनौत बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा हैं. यह अपने एक्टिंग और बेबाकी को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. इसके अलावा कंगना अपनी गजब की ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने रेड कलर के पैंट सूट में इंस्टाग्राम पर फोटो साझा की है, जिसके बाद से उनके फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. चलिए देखते हैं उनके कुछ स्टाइलिश आउटफिट जिसे आप भी अपने फैशन का हिस्सा बना सकती हैं.

रेड पैंट सूट

कंगना ने हाई नेक टॉप पहना है जिसमें सिक्वेंसिंग का काम हुआ है. इसके ऊपर लाल रंग का ब्लेजर कैरी किया है. इसी से मैच करता हुआ लाल पैंट ड्रेस को और खूबसूरत बना रहा है. इसमें कंगना ने अपने बालों को खुला रखा है और मेकअप बहुत नेचुरल किया है.

जंप सूट

इसके अलावा कंगना का जम्प सूट वाला लुक भी बहुत इंप्रेसिव था, जिसमें उन्होंने स्पार्कलिंग टॉप पहना था और इसके साथ काले रंग का ट्राउजर पेयर किया हुआ था. इसमें कंगना ने अपने मेकअप को बहुत लाउड किया था. रनौत ने अपनी आंखों का स्मोकी लुक दिया था और होंठों को न्यूड लिपस्टिक से सजाया था.

नियॉन ड्रेस
Advertisement

कंगना की नियॉन कलर की लॉन्ग स्ट्रैपी ड्रेस भी बहुत खूबसूरत है. इसमें भी सिक्वेंसिंग और स्पार्कलिंग वर्क देखने को मिलेगा. कंगना ने उससे मैच करता हुआ नियॉन कलर का फुटवियर पहना हुआ है और हेयर स्टाइल की बात करें तो, पोनीटेल बना रखा है, जो उनके लुक को एलिगेंट बना रहा है.

ड्रैमेटिक लुक
Advertisement

कंगना रनौत हमेशा अपने फैशन स्टेटमेंट से लोगों को दिवाना बना देती हैं. कंगना की ब्लैक कलर की यह ड्रेस उनको ड्रैमेटिक लुक दे रही है. इसमें उन्होंने अपने बालों को हाई ब्रेड पोनी किया हुआ है और आंखों को स्मोकी लुक दिया हुआ है. यह आउटफिट कंगना को एक डिफरेंट लुक दे रहा है, जिस वजह से उनसे नजरें नहीं हट रही हैं.

सिल्वर ड्रेस
Advertisement

यह ड्रेस भी कंगना की बहुत ज्यादा ही खूबसूरत है. इसके साथ कंगना ने बहुत हैवी मेकअप किया हुआ है और बालों को बहुत स्टाइलिश लुक दिया हुआ है. इस आउटफिट को भी आप अपने फैशन का हिस्सा बना सकती हैं. कंगना की सभी ड्रेसेज इतनी खूबसूरत हैं कि किसी एक को सबसे अच्छा कहना मुश्किल है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.  
 

Advertisement

जीक्‍यू अवॉर्ड्स में कियारा आडवाणी और कृति सेनन का दिलकश अंदाज 

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन
Topics mentioned in this article