Jennifer Lopez ने एमटीवी अवार्ड्स में ब्लैक ड्रेस में बिखेरा जलवा, फोटोज देख आप भी हो जाएंगे फैन

Celebrity style : सिंगर और एक्टर जेनिफर लोपेज ने हाल ही में एमटीवी अवार्ड शो में शिरकत की जहां उन्होंने एकबार फिर से अपनी ओर ध्यान आकर्षित कर लिया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
J

Jennifer Lopez Look : सिंगर और एक्टर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने हाल ही में एमटीवी अवार्ड शो (MTV Award ) में शिरकत की जहां उन्होंने एकबार फिर से अपनी ओर ध्यान आकर्षित कर लिया. जेनिफर ने मोनोट का एक ब्लैक फ्लोर-लेंथ गाउन (floor length gown) पहना था और जिसमें बॉडी-हगिंग सिल्हूट और कटआउट की डिटेलिंग थी. बोल्ड ट्विस्ट के लिए स्टाइलिश स्ट्रैपी आउटफिट में प्लंजिंग नेकलाइन थी. इस आउटफिट को उन्होंने स्लीवलेस लेदर जैकेट के साथ लेयर किया हुआ था.

उन्होंने इस ड्रेस के साथ डायमंड ज्वेलरी जिसमें एक नेकलेस, ब्रेसलेट और रिंग पहनी थी. वहीं मेकअप की बात करें तो शिमरी आईशैडो, आईलाइनर, मस्कारा पलकें और नेचुरल दिखने वाले लिप कलर लगाया था. और अपने रेशमी बालों को खुला छोड़ दिया था.

जेनिफर के समर फैशन की बात करें तो उसमें भी वो पीछे नहीं है. उनका ग्रीन ड्रेस प्लंजिंग नेकलाइन वाला जिसके फ्रंट में कट आउट की  डिटेलिंग की हुई है. उनकी यह ड्रेस ब्रंच डेट के लिए बेस्ट है. उनकी हील्स भी इस ड्रेस के साथ बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

Advertisement

जेनिफर का ये मैग्नीफिसेंट आउटफिट भी बहुत अट्रैक्टिव है. इस ड्रेस में जेनिफर चिक और क्लासी लग रही हैं. इस मिनी ड्रेस में उनकी कर्वेशियस लुक उभर कर सामने आ रहा है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने काले रंग का बूट पेअर किया हुआ है. वहीं मेकअप न्यूड किया हुआ है.

Advertisement

जेनिफर का ये कैजुअल लुक बी बहुत अट्रैक्टिव है. उनका स्टाइलिश लेयर्ड टॉप बहुत ही ग्लैमरस है. इसको उन्होंने उबर ब्लैक जींस के साथ पेअर किया हुआ है. एसेसरीज में उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी पहनी हुई है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Featured Video Of The Day
बारिश से Cool हुआ Weather...UP में आफत, Uttarakhand में कैसा रहेगा मौसम
Topics mentioned in this article