Nora Fatehi की तरह दिखना चाहती हैं ग्लैमरस तो ट्राई करें ये ऑरेंज ड्रेस, सबकी निगाहें बस आप पर ही होगी, देखें Photos

Celebrity look: अगर आप किसी ऐसी ड्रेस की तलाश में हैं जिसको पहनने के बाद सबकी निगाहें आप पर ही हों तो नोरा फतेही की ऑरेंज ड्रेस को ट्राई कर सकती हैं. यह लुक नोरा का बेहद ग्लैमरस है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
N

Bollywood fashion: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora fatehi) अपनी खूबसूरती और जबरदस्त डांस मूव्स (Nora dance video) की वजह से खबरों में बनी रहती हैं. उनकी हर एक अदा उनके फैंस को इतनी पसंद आते ही की वह सोशल मीडिया (instagram) पर तारीफ के पुल बांध देते हैं. ऐसे में उनका ऑरेंज ड्रेस लुक (Nora orange dress look) भी लोगों को दिवाना बना रहा है. यह साइड स्लिट स्किनी फिट ड्रेस उनके ऊपर इतना फब रहा है कि उनसे निगाहें ही नहीं हट रही है. चलिए इस आर्टिकल में फोटो के माध्यम से देखते हैं नोरा के कुछ जबरदस्त लुक्स.

ऑरेंज ड्रेस | orange dress

नोरा ने ऑरेंज ड्रेस के साथ गले में गोल्डेन चोकर कैरी किया हुआ है. वहीं हाथों में गोल्डन बैंगल पहना हुआ है. इसके अलावा उन्होंने गोल्डन प्वाइंटेड हिल कैरी किया है, जो उनके पूरे लुक को ग्लैमरस बना रहा है. आपको बता दें कि अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण, यामी गौतम, प्रियंका चोपड़ा भी इस मोनोटोन लुक में नजर आ चुकी हैं.

ब्लैक ड्रेस | black dress

Advertisement

अभी हाल ही में नोरा ने प्लंजिंग नेकलाइन वाली क्रॉप टॉप वाली ड्रेस पहनकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. इस ड्रेस में बहुत कट्स लगे हुए थे जो इसको एक ड्रैमेटिक लुक दे रहे थे. इस ड्रेस के साथ उन्होंने हाथों में गल्वस पहना हुआ था.  नोरा ने इसके साथ ब्राइट रेड कलर की लिपस्टिक लगाई थी और आंखों को एक ड्रैमेटिक आई मेकअप से सजाया हुआ था.

Advertisement

ग्रीन ड्रेस | green dress
Advertisement

नोरा फतेही की ये ग्रीन ड्रेस सबकी निगाहें अपनी तरफ खींच रही है. फुल स्लीव वाला ग्रीन क्रॉप टॉप बहुत सुंदर लग रहा है. इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर का ही मिडी स्कर्ट पहना हुआ है जिसमें सेंटर स्लिट दी हुई है. इसके साथ नोरा ने स्लीक पोनीटेल किया हुआ है और कानों में गोल्डेन हूप ईयररिंग पहनी है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर की हील भी पहनी है. वहीं होठों को पिंक लिपस्टिक से सजाया हुआ है. नोरा ने सब्टल मेकअप किया हुआ है जो उनको और खूबसूरत बना रहा है.



अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.


'जुग जग जियो' के ट्रेलर लॉन्च में कैसे दमके सितारे कियारा-वरुण और अनिल-नीतू कपूर



 

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!
Topics mentioned in this article