मोना सिंह ने इस रूटीन को फॉलो करके 6 महीने में घटाया 15 किलो वजन

अभिनेत्री मोना सिंह ने फिल्मों और अब ओटीटी में अपनी एक्टिंग स्किल से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है, लेकिन उनके करियर ग्राफ के अलावा, इन दिनों उनका जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन है जिसकी लोग खूब चर्चा कर रहे हैं .

Advertisement
Read Time: 2 mins

Mona Singh weight loss journey : 2000 की शुरुआत में टेलीविजन डेली सोप ‘जस्सी जैसी कोई नहीं' में ‘जस्सी' के रूप में उनकी भूमिका के लिए आज भी याद किया जाता है. जस्सी के लिए याद की जाने वाली अभिनेत्री मोना सिंह ने फिल्मों और अब ओटीटी में अपनी एक्टिंग स्किल से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है, लेकिन उनके करियर ग्राफ के अलावा, उनका जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन है जिसकी लोग खूब चर्चा कर रहे हैं इन दिनों. तो चलिए आपको बताते हैं आखिर मोना सिंह ने कैसे 15 किलो वजन 6 महीने में घटाया.

6 महीने में कैसा घटाएं वजन - Mona Singh Weight loss journey

मुंबई में कई इवेंट्स में नज़र आईं मोना ने कैमरे को चौंका दिया क्योंकि वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं और उन्होंने अपने वजन घटाने के सफर के बारे में भी बताया. उन्होंने दावा किया कि उन्होंने आने वाले रोल के लिए 15 किलो वजन घटाया है.

मंथ एंड होने से पहले सारे पैसे हो जाते हैं खर्च, घर चलाना हो जाता है मुश्किल, अब से ये 5 तरीके मनी सेविंग के लीजिए अपना

मोना ने अपने वजन घटाने को लेकर कहा कि जब आप वजन घटाने की यात्रा पर हों तो डिसप्लीन सबसे महत्वपूर्ण है. वहीं, मोना सिंह ने बताया कि उन्होंने जिम छोड़कर योगा करना शुरू कर दिया है. मोना सिंह ने वजन घटाने के लिए एक और सुझाव दिया कि वह उपवास भी रहती हैं. 

मोना सिंह ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने आहार में बहुत सारा प्रोटीन और फाइबर शामिल किया, जिससे उनके वजन घटाने की यात्रा में मदद मिली. तो अब से आप भी मोना सिंह की वेट लॉस जर्नी से इंस्पिरेशन लेकर अपने वजन को घटाना शुरू कर दीजिए. 

Expert Tips To Handle Stubborn Child | जिद्दी बच्चे को पेरेंट्स कैसे करें हैंडल ? | Parenting Tips


 

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article