मॉनसून में हैं एकदूसरे से दूर तो इस तरह मिटाएं दूरियां, बारिश में भी बरकरार रहेगा रोमांस 

Monsoon Romance: बारिश में भला रोमांस ना हो तो मॉनसून फीका-फीका लगने लगता है. अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो लोंग डिस्टेंस रिलेशनशिप को कुछ इस तरह कर सकते हैं एंजॉय. 

Advertisement
Read Time: 24 mins
L

Relationship Tips: बरसात का मौसम आता है तो लगता है जैसे मन में तरंगे उठने लगी हैं और फूल खिल रहे हैं. ऐसा अक्सर उन्हीं लोगों को महसूस होता है जो प्यार में होते हैं. यह मौसम ही ऐसा है जब हवाएं सर्द होती हैं और मौसम सुहावना. यूं तो कहते हैं कि बारिश का मौसम (Rainy Season) रोमांस करने का मौसम है. लेकिन, हम सभी अच्छी तरह जानते हैं कि शादी से पहले रिलेशनशिप में होते हुए कपल्स बरसात में घर से नहीं निकल पाते. अब ऐसे में इन दूरियों को नजदीकियों में कैसे बदलना है आप भी जान लीजिए. आपके छोटे-छोटे से काम ही दिन को रोमांस (Romance) से भर देंगे. 

Eid पर Kareena Kapoor से लेकर सारा अली खान तक के मेकअप लुक्स से आप भी ले सकती हैं आयडिया, दिखेंगी बेहद खूबसूरत 

एकसाथ इस तरह देंखें फिल्म 

एकसाथ ना होते हुए भी एकसाथ होने का एहसास पाना है तो कपल्स कोई भी पसंदीदा फिल्म साथ देख सकते हैं. नहीं, नहीं, इसके लिए आपको मिलने की भी जरूरत नहीं है. असल में आप गूगल मीट या जूम कॉल पर अपनी स्क्रीन शेयर करके कोई फिल्म लगा सकते हैं और अपने घर बैठे-बैठे ही साथ में फिल्म देख सकते हैं. आपको एकदूसरे के एक्सप्रेशंस भी नजर आएंगे और आप एकदूसरे की बातें भी सुन सकेंगे. 

Advertisement
खाना कर सकते हैं ऑर्डर 

बारिश के मौसम में भी एक ही चीज है जो तेजी से घर आ जाती है और वो है खाना. आप अपने साथ-साथ अपने पार्टनर के लिए भी कुछ ऑर्डर कर सकते हैं. इस मौसम में गर्मागर्म पकौड़े हो जाएं तो बात ही क्या है. भेजने के लिए तो आप चॉक्लेट्स, आइसक्रीम या वॉफल्स भी चुन सकते हैं. 

Advertisement
गाते गुनगुनाते रहें 

पार्टनर्स एकदूसरे के लिए कुछ गाकर भेजते हैं या फोन पर बात करते-करते ही कुछ गुनगुनाते हैं तो अच्छा महसूस होता है और एकदूसरे के करीब महसूस होता है. अगर आपको लगता है कि आप अच्छा नहीं गाते तो कोई रील बनाकर भेज दीजिए. कोई भी प्यारा सा गाना चुनिए और बना लीजिए वीडियो.

Advertisement
बातों के लिए चुनें एक समय 

जब आप अपने पार्टनर (Partner) से हर समय ही बात करते रहते हैं तो बातें कब खत्म हो जाती हैं पता नहीं चलता. ऐसा महसूस होने लगता है कि जैसे कहने के लिए कुछ है ही नहीं. रोमांस बरकरार रखने के लिए जरूरी है कि आप दोनों के पास कहने के लिए कुछ हो, कुछ रोचक, रहस्यमयी या फिर कुछ भी जिसे कहने-सुनने का मन करे. इसलिए अपने दिन का शेड्यूल बनाएं. पूरी नींद लें, कोई किताब पढ़ें, शो देखें या परिवार के साथ बैठें और फिर पार्टनर से बात करें. आपने क्या-क्या किया इसकी चर्चा करें, कैसा महसूस कर रहे हैं और कुछ नया जाना हो तो बताएं. इससे रिलेशनशिप में कभी बोरियत महसूस नहीं होगी और बारिश हो या ना हो रोमांस बना रहेगा. 

Advertisement
Jet Set Go: एयरपोर्ट पर नजर आए आमिर खान और भूमि पेडनेकर

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान
Topics mentioned in this article