हिना खान, हुमा कुरैशी, शमा सिकंदर ने ग्रेसफुल एथनिक वियर में मनाई ईद

On the occasion of Eid Al Adha 2022, these Bollywood stars brought sparkle to festive dressing in beautiful ethnic wear

Advertisement
Read Time: 23 mins

रविवार को ईद-अल-अज़हा 2022 का त्योहार पूरे देश में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. बॉलीवुड में भी, मशहूर हस्तियों ने ईद को सेलिब्रेट किया. इस मौके पर सितारों ने ग्लिट्ज़ और ग्लैमर एथनिक आउटफिट पहनकर फेस्टिव स्टाइल स्टेटमेंट दिया. हुमा कुरैशी, हिना खान और शमा सिकंदर ने शानदार एथनिक आउटफिट्स में अपने ईद के जश्न की तस्वीरें साझा कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. फ्लेयर्ड अनारकली सूट में शमा सिकंदर, पेस्टल शरारा सेट में हिना खान और ग्लैमरस साड़ी में हुमा कुरैशी, फेस्टिव मौके पर अट्रैक्टिव ड्रेसिंग इंस्पिरेशन देती नज़र आईं. आप भी फेस्टिव इवेंट के लिए एक्ट्रेसेस के इन लुक को बुकमार्क कर सकते हैं. 

पेस्टल एथनिक वियर में ग्रेसफुल दिख रही हैं हुमा, हिना और शमा

हुमा कुरैशी ने व्हाइट कलर की कढ़ाई वाली साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. चिकन वर्क वाली साड़ी में सिल्वर मिरर डिटेलिंग थी और बॉर्डर पर बेज लेस थी. हुमा ने साड़ी को एक समान कढ़ाई और झालरदार फुल स्लीव्स के ब्लाउज के साथ पहना था. ट्रेडिशनल जूलरी को चुनते हुए हुमा ने स्टडेड इयररिंग्स और रिंग्स पहनी थीं. मेकअप के लिए हुमा ने पिंक कलर के लिप कलर के साथ न्यूड मेकअप किया था.

Advertisement

शमा सिकंदर ने पेस्टल ग्रीन कलर में सुंदर फूलों वाले प्रिंट का अनारकली सेट पहनकर ईद मनाईं. स्ट्रैपी स्पेगेटी कुर्ते की लेयर में प्लंजिंग नेकलाइन और गोल्डन पट्टी का काम था और हेमलाइन पर रफ़ल डिटेलिंग थी. शमा ने इसी तरह के पैटर्न और रंग के आउटफिट के साथ नेट दुपट्टा कैरी किया था. शमा ने ट्रेडिशनल झुमके का ऑप्शन चुना और मेकअप को मिनिमल रखा.

Advertisement

Advertisement

हिना खान ने भी एक शानदार एथनिक ड्रेस पहनी थी जिसमें वह अमेज़िंग लग रही थीं. ईद के मौके के लिए हिना ने गोल्डन कढ़ाई के साथ पेस्टल ग्रे घाघरा सेट चुना. फुल स्लीव्स के लंबे कुर्ते में प्लंजिंग नेकलाइन और हाई साइड स्लिट्स के साथ बॉर्डर और बस्टलाइन पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी की गई थी. हिना ने ड्रेस को सिमिलर कलर पैलेट की घाघरा स्कर्ट के साथ जोड़ा था. एक्सेसरीज के लिए हिना ने पर्ल चोकर नेकलेस और स्टड ईयररिंग्स पहने थे. हिना ने डार्क लिप शेड और आंखों के मेकअप के साथ मिनिमल मेकअप किया था. 

Advertisement

हुमा, हिना और शमा हमें ट्रेंडिएस्ट एथनिक वियर इंस्पिरेशन दे रही हैं.

Featured Video Of The Day
Bahraich: भेड़ियों का आतंक अब भी बरकरार, 5 को पकड़ने के बाद 1 अब भी पहुंच से बाहर