Harnaaz Sandhu का विंटर आउटफिट है स्टाइल और परफेक्शन का दमदार मेल, आप भी बनाएं अपने कलेक्शन का हिस्सा  

Harnaaz Sandhu के आउटफिट कमाल के होते हैं. ये ओवरकोट भी उन्हीं में से एक है जिसे पहने वे वादियों में घूमती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
इस स्टाइलिश ओवरकोट को हरनाज ने न्यूयॉर्क में पहना है.
नई दिल्ली:

Harnaaz Sandhu Outfits: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के फैशनेबल आउटफिट्स का कोई मुकाबला नहीं हो सकता. केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी उनके फैशन सेंस के लिए उन्हें जाना जाने लगा है. फिलहाल न्यूयॉर्क में वे मीडिया वीक के दौरान अपने स्टाइलिश लुक्स से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की इस रील में हरनाज (Harnaaz Sandhu) ने वाइट फर कोट पहना है जिसपर ब्लैक और रेड के स्ट्राइप्स और पैचेस हैं. थाई लेंथ के ब्लैक हाई हील बूट्स के साथ ये लुक अमेजिंग लग रहा है. हरनाज ने सिंपल मेकअप के साथ बालों को स्ट्रेट रखा है.  

 ब्यूटी क्वीन हरनाज ने हाल ही में अपनी ट्रिप की तस्वीरें भी शेयर की थीं. थाई फूड और फेरी की सवारी का मजा लेती हरनाज (Harnaaz Sandhu) इस लुक में फ्लोरल जैकेट में दिख रही हैं. बता दें कि हरनाज ने इस जैकेट के अंदर कोई शर्ट या टॉप नहीं पहना है जिससे ये लुक बोल्ड फैशन स्टेटमेंट बन रहा है. इस जैकेट के साथ उन्होंने लेदर पैंट और बूट्स को चुना है. उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है. हरनाज (Harnaaz Sandhu) का ये लुक उनके ब्लैक चश्में और स्लिंग बैग के साथ कंप्लीट हो रहा है.

Advertisement

अगर व्यक्ति स्टाइलिश हो तो वह भारी-भरकम कपड़ों में भी फैशनेबल लगता है जैसे कि हरनाज इस लंबे बोंबर जैकेट में लग रही हैं. इस जैकेट पर फ्रंट में फ्रिल्स लगे हैं, तो वहीं कैप पर फर लगा हुआ है. बर्फ में खेलती हरनाज (Harnaaz Sandhu) मास्क लगाना नहीं भूली हैं. इस जैकेट के अंदर उन्होंने उंगलियों तक आने वाला स्वेटर पहना है. 

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic
Topics mentioned in this article