Grammy Awards में भारतीय फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता की बनाई पोशाक में नजर आईं Cardi B

Grammy Awards 2023: सिंगर और रैपर कार्डी बी ने ग्रैमी अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर ब्लू कलर का गाउन पहना जिसे भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता ने डिजाइन किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
C

Grammy Awards 2023: अमेरिकी रैपर कार्डी बी ने 65वें वार्षिक ग्रैमी पुरस्कार के रेड कार्पेट पर भारतीय फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता (Gaurav Gupta) द्वारा तैयार किया गया गाउन पहना. बेल्कैलिस मार्लेनिस अल्मानजार उर्फ कार्डी बी (Cardi B) ने रविवार रात आयोजित पुरस्कार समारोह में गुप्ता के डिजाइन किए गए नीले रंग के गाउन में रेड कार्पेट पर सभी का दिल जीत लिया. इस 3डी पोशाक में कार्डी बी का सिर और एक आंख ढकी थी.

अलग एवं नायाब पोशाक बनाने के लिए पहचाने जाने वाले गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर कार्डी बी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ग्रैमी 2023 में गौरव गुप्ता की पोशाक में कार्डी बी. इस रोमांचक क्षण के लिए कोलिन कार्टर और हेमा बोस का शुक्रिया.''

कार्डी बी ने भी सोशल मीडिया पर पुरस्कार समारोह की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘‘ट्रू ब्लू, बेबी आइ लव यू.'' रैपर मेगन थी स्टालियन ने 94वें ग्रैमी पुरस्कार में दिल्ली के डिजाइनर गौरव गुप्ता द्वारा तैयार की गई पोशाक पहनी थी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Breaking News: CBI ने NEET मामले में तीसरी चार्जशीट दाखिल की
Topics mentioned in this article