दंगल गर्ल Fatima Sana Shaikh पेस्टल पिंक टॉप में दिख रही हैं बेहद खूबसूरत, यहां देखें Photos

Fatima Sana Shaikh: ये पहली बार नहीं है जब फातिमा अपने आउटफिट्स से अपने फैंस को इंप्रेस कर रही हैं, हाल के उनके कुछ जबरदस्त आउटफिट्स की बात करें तो उनमें उनका फाल्गुनी शाने का डिजाइन किया हुआ पेस्टल शेड पीकॉक गाउन, शिमरी पेस्टल स्वीपिंग ट्यूब गाउन ट्रेंडिंग रहा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Fatima Sana Shaikh ने इंस्टाग्राम पर शेयर की लेटेस्ट फोटो.

Celebrity Fashion: 'दंगल' फेम अभिनेत्री फातिमा सना शेख अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं. इसी कड़ी में उन्होंने बेहद ही खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने पेस्टल पिंक कलर का ट्यूब क्रॉप टॉप और वाइड लेग पैंट पहने हुए हैं. साथ ही, फातिमा ने अपने आउटफिट के साथ सिल्वर रंग के हूप्स और ब्रेसलेट कैरी किए हुए हैं. इसके अलावा उनके मेकअप की बात करें तो डूई मेकअप के साथ फातिमा (Fatima Sana Shaikh) ने हल्के गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाई है.

वहीं, हेयर स्टाइल की बात की जाए तो फातिमा ने बैंग लुक अपनाया है जो उनके पूरे लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा है. अगर आप को बहुत तड़क-भड़क वाले रंग नहीं पसंद आते और आप सूदिंग और सोबर दिखना चाहती हैं तो दंगल गर्ल (Dangal Girl) के इस स्टाइल को आप अपने समर फैशन का हिस्सा बना सकती हैं.



ये पहली बार नहीं है जब फातिमा अपने आउटफिट से अपने फैंस को इंप्रेस कर रही हैं, हाल के उनके कुछ जबरदस्त आउटफिट्स की बात करें तो उनमें उनका फाल्गुनी शाने का डिजाइन किया हुआ पेस्टल शेड पीकॉक गाउन, शिमरी पेस्टल स्वीपिंग ट्यूब गाउन ट्रेंडिंग रहा. ये तो बात हो गई उनके वेस्टर्न वॉर्डरोब की, अब आते हैं उनके ट्रेडिशनल आउटफिट्स पर.
 

फातिमा ने कुछ समय पहले ही सफेद साड़ी में फोटोशूट करवाया था जिसमें वे स्टनिंग लग रही थीं. यह साड़ी आइवरी और आइस ब्लू के कॉम्बिनेशन में लेस बॉर्डर के साथ थी. इसके साथ फातिमा ने स्पेगटी ब्लाउज पहना हुआ था जो उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रहा था. वहीं, फातिमा ने इसके साथ लोअर बन हेयर स्टाइल कैरी किया हुआ था जबकि एक्सेसरीज में केवल ट्रेडिशनल इयरिंग्स पहने हुए थीं.
 

Advertisement

आपको बता दें कि आजकल बॉलीवुड गलियारों में शिमरी आउटफिट्स का खूब चलन है. हाल ही में कियारा आडवाणी इलेक्ट्रिक ब्लू गाउन में और कंगना डीप ब्लू पर्पल गाउन में नजर आ चुकी हैं.  

Featured Video Of The Day
Hathras हादसे में जान गंवाने वाली लता के परिवार को Rahul Gandhi ने दिया आश्वासन
Topics mentioned in this article