मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए वेडिंग आउटफिट में दीपक चाहर और जया भारद्वाज लग रहे थे बेहद खूबसूरत, जानिए क्या है खासियत

Cricketer Deepak wedding : हाल ही में जया भारद्वाज संग शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर दीपक चाहर की वेडिंग आउटफिट के चर्चे खूब हो रहे हैं. आखिर इसमें क्या है खास बात जानिए इस लेख के माध्यम से.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Deepak Chahar की वेडिंग आउटफिट मनीष मल्होत्रा ने किया डिजाइन.

Deepak Chahar Wedding : भारतीय क्रिकेटर दीपक चहर (Deepak Chahar ) काफी समय डेटिंग करने के बाद आखिरकार 1 जून 2022 को जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) के संग शादी के बंधन में बंध गए. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम (Deepak Chahar instagram) पर दी. दीपक ने शादी की फोटो साझा करते हुए कैप्शन में में लिखा, ' जब मैं आपसे पहली बार मिला तो मुझे एहसास हो गया कि आप मेरे लिए ही बनी हैं. मैं वादा करता हूं हम जीवन के हर पल में साथ रहेंगे और मैं आपको हमेशा खुश रखूंगा. वह आगे लिखते हैं कि आप लोग हम पर आशीर्वाद बनाए रखें.

दीपक ने शादी की पोस्ट करते हुए फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra designed lehenga) को भी टैग किया है, क्योंकि दोनों की वेडिंग आउटफिट उन्होंने ही डिजाइन की थी, जिसमें दोनों रॉयल लग रहे थे. 

Advertisement

दीपक चाहर ने आइवरी रंग की शेरवानी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने पन्ना हरा नेकलेस कैरी किया हुआ था. वहीं, जया ने लाल रंग छोड़ हनी गोल्डन कलर का लहंगा पहना, जिसपर हैवी कढ़ाई का काम किया गया था. इसके साथ जया ने लेयर्ड नेकलेस और बेजवेल्ड शीश पट्टी कैरी किया हुआ था, जो उनके पूरे लुक कॉम्प्लीमेंट कर रहा था. 

Advertisement

वहीं, मनीष मल्होत्रा ने भी अपने सोशल मीडिया और ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल पर दीपक चाहर की शादी की फोटो साझा करते हुए शादी की बधाई दी. उन्होंने लिखा प्यार एक उत्सव है. खूबसूरत दुल्हन जया भारद्वाज और दुल्हा दीपक चाहर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे.

Advertisement

Advertisement

  दीपक चाहर के इंस्टाग्राम पर फोटो साझा करते ही वायरल हो गईं. दोनों शादी के जोड़े में इतने खूबसूरत लग रहे हैं कि लोग सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.आपको बता दें कि 01 जून 2022 को दीपक ने जया के साथ आगरा में शादी रचाई जिसमें 200 से 250 मेहमान शामिल हुए थे.    

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

IIFA रॉक्स: सारा अली खान ने नमस्ते के साथ किया मीडिया का अभिवादन

Featured Video Of The Day
14 महीने में तीसरी बार मणिपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने क्या संदेश दिए हैं?