Clothing hacks : इन हैक्स की मदद से अपने सस्ते कपड़ों को दीजिए ब्रांडेड लुक, ये रहे आसान टिप्स

Clothe hacks : इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे की कैसे आप अपने सस्ते कपड़ों को ब्रांडेड लुक दे सकती हैं. ये लाइफ हैक्स आपके स्टाइल में नयापन लाने का काम करेंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
C

Life hacks : लड़कियों से अगर उनका पसंदीदा काम पूछा जाए, जो उन्हें करना सबसे ज्यादा अच्छा लगता है, तो उनका पहला जवाब होगा कपड़ों की शॉपिंग. महीने की आधी सैलरी तो उनकी कपड़ों की खरीददारी में ही चली जाती है. इनकी शॉपिंग की खास बात होती है कि वे सस्ती और स्मार्ट खरीददारी करती हैं, ताकि उन्हें कम पैसों में ढेर सारे कपड़े मिल जाएं. इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे की कैसे आप अपने सस्ते कपड़ों को ब्रांडेड लुक दे सकती हैं. ये लाइफ हैक्स आपके स्टाइल में नयापन लाने का काम करेंगे. 

सस्ते कपड़े को ऐसे करें स्टाइल | Style cheap clothes like this 

हम आपको इस लेख में इंस्टाग्राम रील के सहारे समझाने की कोशिश करेंगे की कैसे सरोजनी और लाजपत की सस्ती ड्रेस को एक ब्रांडेड लुक दिया जा सकता है.


 

अगर आप अपनी सस्ती शॉर्ट ड्रेस को पहनकर बोर हो गई हैं तो आप एक वेस्ट बेल्ट की मदद से उसे एक क्लासी लुक दे सकती हैं. इसमें आपको अपनी शॉर्ट ड्रेस के साथ वेस्ट बेल्ट को स्टाइल कर लेना है. फिर देखिए कैसे आपकी ड्रेस बिल्कुल नई लगने लगती है.



वहीं, अगर आप अपनी डेनिम शर्ट से बोर हो गई हैं तो इसे भी आप नए तरीके से स्टाइल कर सकती हैं. बस आपको एक पतली बेल्ट कमर पर पहननी होगी इसके साथ. ऐसे स्टाइल करके आप शर्ट को शॉर्ट ड्रेस की तरह पहन सकती हैं.



इसके अलावा आप पुरानी शर्ट को स्कर्ट के साथ कैरी करके उसे एक नया जीवन दे सकती हैं. यह तरीका भी बेस्ट है सस्ते कपड़े को ब्रांडेड और स्टाइलिश लुक देने का.

Advertisement



वहीं, आप पुरानी हो गई जींस को काटकर शॉर्ट डेनिम भी बना सकती हैं. यह गर्मियों के लिए बेस्ट होगा. इसे आप लूज टी शर्ट के साथ कैरी कर सकती हैं. ये रहे सस्ते कपड़ों को स्टाइलिश लुक देने के आसान तरीके जो आपको जरूर पसंद आएंगे.

अस्वीकरण : सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान
Topics mentioned in this article