दिल्ली में इन जगहों पर मिलते हैं सस्ते और अच्छे लड्डू गोपाल के कपड़े, आप भी करें यहीं से शॉपिंग

हम आपको यहां पर जन्माष्टमी की साज सजावट से लेकर कपड़ों की शॉपिंग दिल्ली में कहां से कर सकते हैं, इसके बारे में बताने वाले हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Laddu Gopal clothing shopping : इस समय बाजार में हर तरफ जन्माष्टमी (Janmashtami 2024) की रौनक है. कोई लड्डू गोपाल को भोग लगाने के लिए मिठाईयों की शॉपिंग कर रहा है, तो कोई सजावट और लड्डू गोपाल के लिए रंग-बिरंगे कपड़े खरीद रहा है. सब अपने-अपने तरीके से जन्माष्टमी को खास बनाने की तैयारी में जुटे हैं. ऐसे में हम आपको यहां पर जन्माष्टमी पर घर की डेकोरेशन से लेकर बाल गोपाल के कपड़ों की शॉपिंग सस्ते में दिल्ली में कहां से कर सकते हैं, इसके बारे में बताने वाले हैं. 

जन्माष्टमी: कब कैसे करें ठाकुर जी का महाभिषेक, मथुरा में होने वाले कार्यक्रम का पूरा मुहूर्त जानिए

जन्माष्टमी की शॉपिंग कहां से करें

आप जन्माष्टमी की शॉपिंग के लिए पुरानी दिल्ली का रुख कर सकते हैं. यहां पर आप किनारी मार्केट से थोक के भाव में सस्ते अच्छे डेकोरोशन के सामान मिल जाएगी. आप यहां पर घर की साज-सजावट से लेकर लड्डू गोपाल का मुकुट, पगड़ी, मोर पंख,झूला कपड़े आदि खरीद सकते हैं. 

इसके अलावा आप नोएडा के अट्टा मार्केट से भी इन सारी चीजों की शॉपिंग कर सकते हैं. यहां पर भी आपके बजट में जन्माष्टमी की खरीददारी आसानी से हो सकती है. 

सदरबाजार जो होल सेल की बड़ी बाजार है, यहां से भी आप सस्ते दामों पर लड्डू गोपाल की साज सजावट की चीजें खरीद सकते हैं. आप यहां पर कृष्णा को सजाने के लिए ट्रेंडिंग चीजों की शॉपिंग कर सकते हैं. बता दें कि सदर बाजार में 80 से 3000 तक के बाल गोपाल का पालना मिल रहा है. 

Advertisement

लाजपत मार्केट से भी आप लड्डू गोपाल की शॉपिंग कर सकते हैं. जन्माष्टमी से पहले आप श्रीकृष्ण और राधा रानी की पोशाक, मुकुट, हार, बांसुरी, तिलक, बिन्दी, घुंघराले बाल खरीद सकते हैं. इन सारी चीजों से आप बाल गोपाल का सिंगार करेंगे तो आपके लड्डू गोपाल आकर्षक लगेंगे.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News