इन सेलिब्रिटी के वेडिंग पार्टी लुक आप भी कर सकती हैं कॉपी, किसी हीरोइन से नहीं लगेंगी कम

आजकल ज्यादातर लोग यही करते हैं अपने फेवरेट बॉलीवुड सेलिब्रिटी के स्टाइल को फॉलो करके अपना लुक डिसाइड करते हैं. ऐसे में हम भी आपके लिए यहां पर कुछ सेलिब्रिटी के वेडिंग पार्टी लुक लेकर आए हैं, जिसे आप शादी के सीजन में ट्राई कर सकती हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Celebrity wedding look : घर की शादी हो या फिर रिश्तेदारों या दोस्तों की आपको सबसे सुंदर दिखना होता है. आप चाहती हैं कि आपका लुक सबसे हटकर रहे. हर तरफ बस आपके ही चर्चे हों. इसके लिए आप ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन खूब सर्च करती हैं कि ट्रेंड में चल क्या रहा है. इसके अलावा आप सेलिब्रिटी के सोशल मीडिया एकाउंट पर जाकर उनके वेडिंग लुक से भी आइडिया लेती हैं. आजकल तो ज्यादातर लोग यही करते हैं अपने फेवरेट बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस के स्टाइल को फॉलो करके अपना लुक डिसाइड करते हैं. ऐसे में हम भी आपके लिए यहां पर कुछ सेलिब्रिटी के वेडिंग पार्टी लुक लेकर आए हैं, जिसे आप ट्राई कर सकती हैं. 

सेलिब्रिटी वेडिंग पार्टी लुक

एक्टिंग में भी माहिर और स्टाइल में भी किसी से कम नहीं आलिया भट्ट का ये वेडिंग लुक कॉपी कर सकती हैं. यह ब्लैक आउटफिट आप पर खूब फबेगा. इसके साथ आलिया ने जूलरी में केवल ईयर रिंग कैरी किया है. बाल को साइड पार्टीशन करके ओपन रखा है.

Advertisement

क्या होता है वॉटर फास्टिंग, क्या इससे वजन होता है कम, यहां जानिए फैक्टस

Advertisement

वहीं, सारा अली खान ने फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ गोल्डन शिमरी साड़ी कैरी किया है. इसके साथ सारा ने साइड पार्टिशन करके बालों में फ्रेंच बन बनाया है. 

Advertisement
Advertisement

वहीं, कियारा आडवाणी की सिल्वर कलर की यह ड्रेस भी बहुत खूबसूरत है. इसमें कियारा ने जूलरी में गले में चोकर और ईयररिंग स्टड कैरी किया है. बालों को वेवी लुक दिया है.

जाहन्वी कपूर का लुक बेहद ही अट्रैक्टिव है. जाह्ववी कपूर का पूरे लहंगे पर मोरपंख की डिजाइन बनी हुई है. यह एक शिमरी लहंगा, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. 

वहीं, खुशी कपूर का पिंक लहंगा भी वेडिग लुक के लिए परफेक्ट है. इनकी भी साड़ी शिमरी है. इस साड़ी का ब्लाउज ऑफ शोल्डर है, जो दिखने में स्टाइलिश है. 

अन्नया कपूर की गोल्डन साड़ी भी आप शादी पार्टी में ट्राई कर सकती हैं. अन्नया इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. 

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: ईरान ने फिर दी इजरायल को चेतावनी- हमला किया तो उड़ा देंगे तीन पावर प्लांट
Topics mentioned in this article