Nora Fatehi के स्टाइलिश बैग्स की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, कीमत है लाखों में

Celebrity bags price : नोरा फतेही के खूबसूतर बैग की कीमत जानकर आप भी चौंक जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 11 mins
N

Nora Fatehi bag collection : नोरा फतेही अपने स्टाइलिश लुक से हमेशा अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इसका कारण उनका गजब का स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस है. वह बखूबी जानती हैं कि उनको अपने प्रशंसकों को कैसे इंप्रेस करना है. वह इंस्टाग्राम पर अपनी सुंदर और आकर्षक तस्वीरें साझा करती रहती हैं. इस आर्टिकल में आपको नोरा के स्टाइलिश बैग्स और उनकी कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं, तो चलिए जानते हैं उनके स्टाइलिश ब्रांडेड बैग के बारे में एक एक करके.

ये हैं नोरा के स्टाइलिश बैग की कीमत | Nora Fatehi's Luxurious Bag Collection

इस बैग की कीमत है 5 लाख



नोरा हाल ही में एयरपोर्ट पर नजर आईं थीं. इस दौरान उन्होंने मिंट ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी जिसके साथ उन्होंने लाइट पिंक कलर का बैग कैरी किया था जिसकी कीमत 5.5 लाख रुपये थी. वहीं, इस ड्रेस के साथ उन्होंने सफेद रंग की हील पहनी थी जिसकी कीमत 60 हजार थीं, जो उनके पूरे लुक को कंप्लीट कर रहा था. 

लेडी डायर का 4 लाख का बैग 

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि नोरा ने स्काई ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है साथ में उन्होंने गॉगल्स भी इस्तेमाल किया है. इसके साथ उन्होंने जो बैग लिया है उसकी कीमत 4 लाख रुपये है. 

ये भी लाखों में 

इस एयरपोर्ट लुक में नोरा ने ट्रेंच कोट के साथ जो बैग कैरी किया है उसकी कीमत भी 4 लाख के लगभग है. इसमें नोरा ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है. इस लुक में भी वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. अगर आप भी नोरा की तरह ही खुद को स्टाइलिश दिखाना चाहती हैं तो इससे इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

 नोरा का लूइस वेटन का बैग 

कुछ दिन पहले नोरा ने लूइस वेटन का स्लिंग बैग लिए हुए नजर आई थीं जिसकी कीमत 3 लाख से ज्यादा है. इस बैग को नोरा ने पिंक कलर की हॉल्टर नेक टॉप और डेनिम जींस के साथ पेयर किया था. 


आपको बता दें कि नोरा अपने स्टाइलिश बैग के अलावा अपने दमदार एयरपोर्ट लुक के लिए भी जानी जाती हैं. उनके स्टाइलिश लुक को कैप्चर करने के लिए पैपराजी के कैमरे उनका पीछा करते रहते हैं. नोरा भी पैपराजी के साथ बहुत अच्छे से पेश आती हैं.  

Advertisement