नेचुरल मेकअप लुक के लिए इन सीसी क्रीमों पर करें भरोसा

अपनी ब्‍यूटी किट में आज ही शामिल करें ये सीसी क्रीम

विज्ञापन
Read Time: 19 mins

जिन दिनों हमारा पूरा ग्लैम मेकअप लगाने का मन नहीं करता है, हम अक्सर लाइट बेस ऑप्‍शन की ओर रुख करते हैं. सीसी क्रीम आपको एक नेचुरल मेकअप लुक देते हुए बेस को ठीक करने का एक शानदार तरीका है. इसकी लाइट बनावट और फॉर्मूलेशन उन्हें हर ब्यूटी किट में अनिवार्य रूप से शामिल करता है. टिंटेड टेक्सचर्स से लेकर स्मूद फिनिश और और भी बहुत कुछ, सीसी क्रीम्स हर ब्यूटी फैन के लिए परफेक्ट डील हैं. ऐसे में आपको अपने लिए सही ऑप्‍शन चुनने में मदद करने के लिए, हमने बेस्‍ट सीसी क्रीम की एक लिस्‍ट तैयार की है. 

पेश है आपके लिए स्‍पेश्‍ल सीसी क्रीम्स

ये सीसी क्रीम हमारी ब्यूटी किट में जरूर होनी चाहिए.

1. Oriflame Giordani Gold CC Cream

एक शाइनी फिनिश की पेशकश करते हुए, ओरिफ्लेम की यह सीसी क्रीम अनइवन स्किन टोन को ठीक करने में मदद करती है और बनावट में सुधार करते हुए इसे साफ करती है. यह सभी प्रकार की त्वचा के लिए परफेक्‍ट है.

2. Lakmé 9 To 5 Complexion Care Cc Face Cream

यह सीसी क्रीम एक नेचुरल शाइन देने में मदद करती है और दाग-धब्बों को कवर करती है. यह एसपीएफ़ 30 पीए++ के साथ आती है और स्किन को एक समान कवरेज देते हुए मॉइस्चराइज़ करता है.

Advertisement

3. Lafz CC Cream

मीडियम कवरेज देते हुए यह सीसी क्रीम आपकी स्किन के दाग-धब्‍बों को छुपाने में मदद करती है. इसमें एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण भी होते हैं जो स्किन को पोषण देते हैं.

Advertisement

4. Miss Claire Skin CC Cream

यह सीसी क्रीम आपको स्किन के हाइड्रेशन को बनाए रखने के लिए यूवी किरणों और कोलेजन से पूरी तरह से सुरक्षा देती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh में Diwali से पहले Yogi सरकार का तोहफा, कर्मचारियों को मिलेगा Bonus
Topics mentioned in this article