कौन है अनसूया सेन गुप्ता, जिन्हें कान्स में मिला है बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, उनका स्टाइल है सबसे जुदा

अनसूइया अपनी एक्टिंग के अलावा स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. उनका बिंदास अंदाज हर किसी को भाता है. ऐसी ही उनकी कुछ स्टाइलिश अंदाज के बारे में यहां पर बताने जा रहे हैं, जिसे आप भी कैरी कर सकती हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
यह लुक भी अनसूइया का अट्रैक्ट करने वाला है. इसमें भी इन्होंने बालों को साइड पार्टिशन किया है.

Anasuya Sen Gupta in Cannes 2024 : 77वां कान्स फिल्म इन दिनों मीडिया गलियारों में छाया हुआ है. इस फेस्टिवल में दुनिभर के सितारे शिरकत करने पहुंच रहे हैं. जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की स्टाइल स्टेटमेंट चर्चा बना हुआ है. इस बार एश्वर्या राय से लेकर सुनंदा शर्मा ने अपने आउटफिट से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया. इस बीच एक नाम सामने आ रहा है वो है एक्ट्रेस अनसूइया सेनगुप्ता. जिन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्ट्रेस का 

आपको बता दें कि कोलकाता की रहने वालीं अनसूइया सेनगुप्ता (Anasuya Sengupta) ने कान्स फिल्म फेस्टिवल, 2024 में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने वालीं पहली भारतीय बन गई हैं. यह सम्मान उन्हें फिल्म 'शेमलेस' के लिए मिला है. बेस्ट एक्ट्रेस का यह अवार्ड अनसूइया सेन गुप्ता को अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट कैटेगरी में मिला है. 

Advertisement

अनसूइया अपनी एक्टिंग के अलावा स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. उनका बोल्ड और देसी अंदाज हर किसी को भाता है. ऐसी ही उनकी कुछ स्टाइलिश अंदाज के बारे में यहां पर बताने जा रहे हैं, जिसे आप भी कैरी कर सकती हैं. 

अनसूइया के स्टाइलिश लुक

ग्रीन साड़ी

इस फोटो में आप देख सकते हैं अनसूइया ने हरे रंग की साड़ी पहन रखी है. इसके साथ उन्होंने स्ट्रिप वाली मल्टी कलर ब्लाउज पहना है.वहीं, बालों में जूड़ा बनाया हुआ है और गले में पतली चैन पहनी है. यह लुक उनपर खूब फब रहा है. 

येलो साड़ी

Advertisement

इस लुक में भी अनसूइया बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इस साड़ी के कैप्शन में अनसूइया ने लिखा है कि यह उन्होंने सेकेंड हैंड खरीदी है. इस साड़ी के साथ अनसूइया ने अपने लुक को एकदम सिंपल रखा है. एक हाथ में वॉच और दूसरे में सिंगल बैंगल और पैर में सिंपल फ्लोट्रेस पहनी है. इस लुक में भी उन्होंने बालों में जूड़ा बनाया हुआ है. 

आसमानी साड़ी 

Advertisement

यह लुक भी अनसूइया का अट्रैक्ट करने वाला है. इसमें भी इन्होंने बालों को साइड पार्टिशन किया है. माथे पर बिंदी लगाई है और कानों में प्लेन बाली पहनी है. वहीं, हाथों में सिल्वर चूड़ियां पहनकर लुक को कंप्लीट किया है. 

गर्मियों में भी फटने लगी हैं एड़ियां, तो जानिए इसका कारण और घरेलू उपचार

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker Election: लोकसभा अध्यक्ष के चुनाव की क्या है प्रक्रिया ?
Topics mentioned in this article