सेलिब्रिटी सुनंदा शर्मा ने कांस फिल्म फेस्टिवल में सलवार कमीज में रेड कार्पेट पर किया वॉक, इस स्टाइल पर फिदा हुआ हिन्दुस्तान

Cannes Film festival 2024 celebrity outfits : पुरी दुनिया के सितारों से सजी इस महफिल में जहां लोग वेस्टर्न आउटफिट में नजर आते हैं, वहां सुनंदा के भारतीय परिधान ने अपनी ओर आकर्षित कर लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी संस्कृति और जड़ों प्रदर्शित करना सम्मान की बात है.

Cannes Film festival 2024 : हर साल फ्रांस में होने वाले 'कांस फिल्म फेस्टिवल-2024' में दुनियाभर के सितारों का मेला लगता है. जिसमें सेलिब्रिटीज अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है. कई सेलिब्रिटीज ने अपने परिधानों से लोगों का दिल जीत लिया. जिसमें एक नाम पंजाबी एक्टर और सिंगर सुनंदा शर्मा (Sunanda Sharma) का है. सुनंदा ने शुक्रवार को फ्रांस में कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर दुपट्टे के साथ पारंपरिक सूट पहनकर एक रानी की तरह अपनी पंजाबी पहचान को अपनाते हुए चलीं. उनके इस स्टाइल का हर कोई दीवाना हो गया.

Advertisement

पुरी दुनिया के सितारों से सजी इस महफिल में जहां लोग वेस्टर्न आउटफिट में नजर आते हैं, वहां सुनंदा के भारतीय परिधान ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया.

Advertisement

सुनंदा के सूट की बात करें तो उन्होंने फुल आस्तीन वाला प्लेन क्रीम कलर का चंदेरी व्हाइट सूट धोती सलवार से पेयर किया था. इसके साथ उन्होंने दुपट्टा कैरी किया था. वहीं, उन्होंने माथे पर मांग टीका और नाक में नथनी के साथ लुक को पूरा किया. 

Advertisement

अपने इस लुक को लेकर सुनंदा ने कहा, ''कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी संस्कृति और जड़ों प्रदर्शित करना सम्मान की बात है. यहां होना सिर्फ मेरी कामयाबी नहीं है, बल्कि पूरे पंजाब की जीत है. मुझे उम्मीद है कि यह पल दूसरों को अपनी संस्कृति और विरासत को अपनाने और गर्व करने के लिए प्रेरित करेगा.''

Advertisement

आपको बता दें कि सुनंदा ने अपने सिंगिंग की शुरुआत 'बिल्ली अख' गाने से की थी. उन्होंने 2018 में दिलजीत दोसांझ और योगराज सिंह के साथ 'सज्जन सिंह रंगरूट' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा. 32 साल की इस सिंगर और एक्टर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 'तेरे नाल नचना' गाने से की थी.

Advertisement

गर्मियों में भी फटने लगी हैं एड़ियां, तो जानिए इसका कारण और घरेलू उपचार

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत