शॉपर्स स्टॉप से अभी खरीदें ये बेस्ट बॉडी मिस्ट और पाएं 10% तक का इनाम

शॉपर्स स्टॉप से ये बॉडी मिस्ट और डिओडोरेंट खरीदें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का उपयोग कर 10% तक के रिवार्ड्स प्राप्त करें.

शॉपर्स स्टॉप से अभी खरीदें ये बेस्ट बॉडी मिस्ट और पाएं 10% तक का इनाम

शॉपर्स स्टॉप से ये बॉडी मिस्ट खरीदें और 10% तक के रिवार्ड्स पाएं

बॉडी मिस्ट और डिओडोरेंट किसी भी मौसम के लिए आवश्यक हैं. विंटर सीजन के लिए अपनी वैनिटी में वेनिला और फ्रूटी जैसी फ्रेगनेन्स को ऐड करें जो इस सीजन आपको कंफर्टेबल और फ्रेश फील कराएगा. इसके अलावा, जब आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का उपयोग कर खरीदारी करते हैं तो आपको 10% तक के रिवार्ड्स भी मिल सकते है. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवार्ड्स अर्जित करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

ये डिओडोरेंट और मिस्ट अभी अपनी कार्ट में ऐड करें 

1. Unique Velvet Crush Body Mist

यह बॉडी मिस्ट एक लाइट और फ्रूटी जैसी खुशबू के साथ आता है जिससे आपको बेरी मैकरॉन और नारियल की खुशबू आती है. ये बॉडी मिस्ट रेड मैगनोलिया की पंखुड़ियाँ, चमेली और घाटी की लिली का संयोजन है, जो वेनिला, चंदन और कस्तूरी के साथ मिलकर एक अट्रैक्टिव फ्रेगरेंस देता है. इसे आप किसी भी आउटिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

2. Plum BodyLovin Hawaiian Rumba Body Mist

एलो-युक्त फ़ॉर्मूला आपको ऐसा महसूस कराता है जैसे आप हवाईयन बीच पर छुट्टियां मना रहे हों. यह एक नेचुरल फ्रेगरेंस के साथ आता है जिसमें वेनिला की खुशबू आपको बीच की याद दिला देते हैं. ये बॉडी मिस्ट आप वेकेशन पर भी कैरी कर सकते हैं. 
 

Latest and Breaking News on NDTV

3. Guess Seductive Body Mist For Women

Guess के इस बॉडी मिस्ट में बरगामोट, ब्लैककरेंट और क्रिस्पी नाशपाती के शीर्ष नोट्स के साथ नारंगी फूल, चमेली और ओरिस के हार्ट नोट्स हैं, जो इसे फल और पुष्प का एक आदर्श मिश्रण बनाते हैं. यह महिलाओं के लिए एक परफेक्ट खुशबू है.  साथ ही ये विंटर सीजन के लिए एक अच्छा बॉडी मिस्ट है. 

Latest and Breaking News on NDTV

4. Unique Truffle Cream Body Mist

ये फ्रेगरेंस ट्रफ़ल क्रीम और चॉकलेट के साथ क्रीमी नारियल और वेनिला को खूबसूरती से मिश्रित किया गया है. इसमें चॉकलेट हार्ट नोट्स के साथ नारियल और अनानास भी शामिल हैं जो इसे एक अट्रैक्टिव और बढ़िया फ्रेगरेंस बनाते हैं. साथ ही ये बॉडी मिस्ट आप कही भी यूज़ कर सकते हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

5. Arcelia Body Mist Exotic Berry

Arcelia का ये बॉडी मिस्ट काफी लाइट फ्रेगरेंस के साथ आता है जो हर किसी को आसानी से पसंद आ जाता है. इसे यूज़ कर आपको फ्रेश फील होगा. साथ ही ये आप कही भी कैरी कर ले जा सकते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

इस विंटर सीजन शॉपर्स स्टॉप से इन शानदार फ्रेगरेंस वाले बॉडी मिस्ट को खरीदें और अपनी सर्दियों को फल और फूलों की महक दें. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करने पर 10% तक के रिवार्ड्स प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा. इन पुरस्कारों तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवार्ड्स किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं. इस वीआरएनआर बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com