इस सीजन में Shopper Stop से ये मेकअप रिमूवर खरीदें और 10% तक का रिवॉर्ड पाएं

शॉपर्स स्टॉप के इन मेकअप रिमूवर को अपने कार्ट में शामिल करें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप यूज करके 10% तक रिवॉर्ड पाएं.

इस सीजन में Shopper Stop से ये मेकअप रिमूवर खरीदें और 10% तक का रिवॉर्ड पाएं

इस सीज़न ये मेकअप रिमूवर खरीदें और 10% तक का रिवॉर्ड पाएं

यह साल का वह समय है जब हर कोई ग्लैमर से भरा होता है. दिवाली सीज़न चल रहा है और दिवाली उत्सव और पार्टियां भी शुरू हो गई हैं. जब आप मेकअप लगाते हैं तो हेल्‍दी स्किन की केयर के लिए इसे उतारना भी जरूरी है. शॉपर्स स्टॉप से ये मेकअप रिमूवर खरीदें और सुनिश्चित करें कि इस फेस्टिव सीजन में आपकी स्किन केयर रूटीन सही रहे. इसके अलावा,  NDTV Big Bonus App  का यूज करके खरीदारी करने पर आपको 10% तक का रिवॉर्ड भी मिल सकता है. App Store या Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

इन मेकअप रिमूवर को अपने कार्ट में आज ही शामिल करें

1. Clinique Take The Day Off Cleansing Balm

क्लिनिक का यह मेकअप रिमूवर सिल्‍की बाम फॉर्मूले में आता है. ये लाइट मेकअप रिमूवर आंखों और चेहरे के मेकअप और सनस्क्रीन को जल्दी से घोल देता है. इसे अप्‍लाई करना बेहद आसान है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Colorbar On The Go Makeup Remover Wipes

ये मेकअप रिमूवर रैप्स छुट्टियों के दिनों में ग्लैमरस दिखने के लिए बिल्कुल सही हैं. ये वाइप्स एलोवेरा, कैमोमाइल और ग्लिसरीन से युक्त हैं और सख्त मेकअप को आसानी से हटा देते हैं. वे त्वचा को हाइड्रेटेड और पोषित भी रखते हैं और सभी प्रकार की त्वचा के लिए बेस्‍ट होते हैं.
 

Latest and Breaking News on NDTV

3. Yves Rocher Hydra Vegetal 2 In 1 Cleansing Micellar Water

यवेस रोचर का यह माइसेलर वाटर मेकअप हटाता है और स्किन को फ्रेश और हाइड्रेट करता है. एडुलिस से समृद्ध, जो एक हाइड्रेशन एक्टिवेटर है, यह प्रोडक्‍ट वॉटर स्टोर करने में मदद करता है और निरंतर हाइड्रेशन बनाए रखता है. यह मेकअप के निशान हटाता है और स्किन को साफ, हाइड्रेटेड और टोन्ड बना देता है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Lakme 9To5 Naturale Gel Makeup Remover

लैक्मे का यह जेल-बेस्‍ड मेकअप रिमूवर अपने अनूठे जेल फॉर्मूले के साथ लंबे समय तक रहने वाले और वाटरप्रूफ मेकअप को भी पिघला देता है, जो नॉन-ग्रेसी होता है और आसानी से ग्लाइड होता है. यह 100 प्रतिशत शुद्ध एलोवेरा से समृद्ध है और सभी प्रकार के होंठ, आंख और चेहरे के मेकअप को हटा देता है, जिससे त्वचा सॉफ्ट और शाइनी हो जाती है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Bobbi Brown Instant Long-Wear Makeup Remover

यह बॉबी ब्राउन का मेकअप रिमूवर है जो लंबे समय तक रहने वाले वाटरप्रूफ आइज और लिप्‍स मेकअप को आसानी से हटा देता है. यह बी-फेस मेकअप रिमूवर धीरे-धीरे आंखों के मेकअप से छुटकारा दिलाता है और लंबे समय से लगे मेकअप को हटा देता है.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 10% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दीए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.