Bridal Fashion: इन 7 ट्रेंडी तरीकों से अगर पहनेंगी मांग टीका, किसी की भी नहीं हटेगी आपसे नजर

Bridal Fashion: अपने ब्राइडल लुक को सबसे अलग और सुंदर बनाने के लिए आप भी इन सेलेब्स के लुक्स अपना सकती हैं. इन 7 एक्ट्रेसेस के ब्राइडल मांग टीके सबसे अलग और सुंदर थे.

Advertisement
Read Time: 24 mins
M

Bridal Fashion: अपनी शादी में आखिर कौनसी दुल्हन है जो सबसे हटकर और अलग नहीं लगना चाहती. लेकिन, कई बार होता ये है कि लहंगे के साथ वही टिपिकल जूलरी ही दुल्हनों को पहनने के लिए दिखाई जाती है जबकि कुछ एक्सपेरिमेंट या सेलेब्स से इंस्पायर होकर वे अपने लुक को कही ज्यादा बेहतर बना सकती हैं. मांग टीका (Maang Tika) ब्राइडल लुक (Bridal Look) का एक बेहद अहम गहना है जो पूरे लुक को बना या बिगाड़ भी सकता है. इसलिए आप भी ब्राइड बनने जा रही हैं तो अच्छे से देख परख कर ही अपने मांगटीके को चुनें, ये लेटेस्ट मांग टीका स्टाइल्स आपके काम आएंगे.

लेटेस्ट मांग टीका स्टाइल्स | Latest Maang Tika Styles 

सिंगल शेड 


कुछ ही हफ्तों पहले दुल्हन बनीं मौनी रॉय ने अपनी साउथ इंडियन वेडिंग में इस गोल्डन शेड की क्लासी माथापट्टी (Mathapatti) पहनी थी. इस माथापट्टी के साथ ही मौनी के सभी गहनें इसी शेड में थे जो उनके पूरे लुक को बेहद ट्रेडिशनल बना रहे थे. 

Advertisement

शीशपट्टी 

नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लुक में शीशपट्टी ने चार-चांद लगा दिए थे. आलिया की गोल्डन शीशपट्टी (Sheeshpatti)  एथनिक से ज्यादा मॉडर्न स्टाइल की है जिससे उनका ब्राइडल लुक और भी अलग और हटकर नजर आ रहा है. 

Advertisement

Advertisement

माथापट्टी और शीशपट्टी 


कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में न सिर्फ माथापट्टी बल्कि शीशपट्टी को भी लेयर किया था. ट्रेडिशनल ब्राइडल लुक में कैटरीना (Katrina kaif) की जूलरी सचमुच अपनी तरफ ध्यान खींच रही थी, लेकिन उनके मांगटीके की जितनी तारीफ की जाए कम है. अपने फेसकट के अनुसार ही कैटरीना ने इस हेडपीस को चुना. 

Advertisement

मल्टी लेयर्ड 


एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी शादी में इस तरह का मल्टीलेयर्ड मांगटीका पहनें नजर आईं थीं. ये लुक भी बेहद ट्रेंडी है और दुल्हन को सबसे अलग दिखाने के लिए काफी है. आमतौर पर शादी में कोई इस तरह का मल्टीलेयर्ड मांगटीका नहीं पहनता, तो दुल्हन का सबसे अलग लगना तो बनता है.  

कलरफुल 

अपनी बंगाली वेडिंग में मौनी इस गोल्डन और ग्रीन के फ्यूजन वाली माथापट्टी पहने नजर आई थीं. इस मांगटीके का साइज माथापट्टी को कोम्प्लीमेंट करता हुआ था जो ना हैवी था और ना ही मौनी के चेहरे को ढकता हुआ सा नजर आ रहा था. 

ट्रेडीशनल प्लेन मांगटीका 

अपनी संस्कृति की झलक दिखाते हुए यामी गौतम ने अपनी शादी पर इस तरह का ट्रेडीशनल पहाड़ी मांगटीका पहना था. इस मांग टीका पर डिजाइन उकेरा हुआ था और छोटे-छोटे मोती इसे परफेक्ट शेप देते हुए दिख रहे थे. 

स्टोन मांग टीका 

आलिया ने अपनी मेहंदी के फंक्शन में ये स्टाइलिश लेकिन सिंपल मांगटीका पहना था. इस स्टोन वाले मांगटीके ने आलिया के लाल लहंगे लुक को कंप्लीट किया. 

दीपिका पादुकोण का अपना खास एयरपोर्ट लुक

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article