बिग बॉस विनर सना मकबूल हैं फैशन डिवा, उनके स्टाइल स्टेटमेंट को आप भी कर सकती हैं फॉलो

आज हम आपको यहां पर उनके 5 लुक के बारे में बता रहे हैं, जिसे आपको जरूर फॉलो करने चाहिए, तो चलिए आइए डालते हैं उनके लुक्स पर एक नजर.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ott big boss winner season 3 : आखिर में सना मकबूल ने ओटीटी के तीसरे बिग बॉस सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया. बीते 2 अगस्त को शो का ग्रैंड फिनाले हुआ जिसमें सना ने रैपर नेजी को पछाड़कर ट्रॉफी और 25 लाख रूपए अपने नाम कर लिया. आपको बता दें कि सना अपने चुलबुले अंदाज के अलावा इस शो में अपने फैशन सेंस को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं. उनके स्टाइल लोगों को खूब भा रहे थे. ऐसे में आज हम आपको यहां पर उनके 5 लुक के बारे में बता रहे हैं जिसे आपको जरूर फॉलो करने चाहिए, तो चलिए आइए डालते हैं उनके लुक्स पर एक नजर.

सना मकबूल के 5 लुक

ब्लू कलर का ये कुर्ता पजामा सना मकबूल का बहुत ही ट्रेडिशनल लुक दे रहा है. आप इसे किसी पार्टी या फंकिशन में पहन सकती हैं. 

Advertisement

Advertisement

फ्लोरल प्रिंट वाला यह कुर्ता सेट भी सना मकबूल का काफी स्टाइलिश है. इसमें सना ने अपने बालों को खोला हुआ है. साथ ही फुटवियर में मोजरी को कैरी किया है.

Advertisement

Advertisement

सना की स्ट्रेप वाली यह व्हाइट ड्रेस भी आपके लिए परफेक्ट है. स्लाइड स्लिट वाली यह ड्रेस सना की आप डेट या किसी पार्टी में पहन सकती हैं. 

नीले रंग की बॉडीकॉन नीले रंग की ड्रेस भी आप किसी पार्टी फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं. यह लुक भी आप पर खूब फबेगा. 

सना का इंडो वेस्टर्न लुक भी आप ट्राई कर सकती हैं. यह भी आप किसी पार्टी या फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं. 

Monsoon Diet: न्यूट्रिशनिस्ट ने बताया मॉनसून में कैसा होना चाहिए खानपान


 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?
Topics mentioned in this article